जनवादी महिला समिति की बैठक में महिलाओं ने लिया भाजपा उम्मीदवार को हराने का संकल्प- आशा यादव

रामजी पांडेय
 नोएडा, अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति के संगठनात्मक चुनाव की चल रही प्रक्रिया के तहत समिति की जिलाध्यक्ष चंदा बेगम व सचिव आशा यादव, वरिष्ठ नेता लता सिंह ने राम वाटिका कालोनी सोरखा सेक्टर- 115, नोएडा पर महिलाओं की बैठक कर नई कमेटी का चुनाव किया जिसके तहत श्याम वाटिका कालोनी सोरखा सेक्टर- 115, कमेटी में अध्यक्ष- पूजा, उपाध्यक्ष- सविता,  सचिव- किरण, सहसचिव- संगीता, कोषाध्यक्ष- मोनिका को चुना गया।
 बैठक को संबोधित करते हुए महिला नेता आशा यादव ने जन मुद्दों और महिलाओं के मुद्दों को रेखांकित किया उन्होंने कहा कि मोदी और योगी के शासन में महिलाओं की परेशानियां लगातार बढ़ती जा रही है बढ़ती महंगाई ने घर का खर्च चलाना मुश्किल कर दिया है सरकार सिर्फ योजनाओं की घोषणा करती है लेकिन गरीब लोगों को उसका कोई लाभ नहीं मिल रहा है उन्होंने महिलाओं से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को हराने की अपील किया।
 बैठक को संबोधित करते हुए मजदूर नेता सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा कि पिछले कई बार से भारतीय जनता पार्टी के विधायक यहां से बनते आ रहे हैं लेकिन स्थानीय समस्याओं का समाधान कराने में वे पूरी तरह विफल रहे हैं उन्होंने कहा कि हिंडन नदी पुस्ता के साथ-साथ बसी कालोनियों के नागरिक माननीय विधायक पंकज सिंह जी के यहां बिजली दिलाए जाने की मांग को लेकर 5 वर्षों तक लगातार चक्कर काटते रहे लेकिन वे 5 वर्षों में बिजली की समस्या का समाधान नहीं करा पाए।
बैठक को महिला नेता चंदा बेगम, लता सिंह, किरण आदि ने संबोधित किया। बैठक में महिलाओं ने भाजपा उम्मीदवार को हराने का संकल्प लिया