नोएडा विधानसभा सीट पर माकपा ने सपा उम्मीदवार सुनील चौधरी को दिया समर्थन- गंगेश्वर दत्त शर्मा पीआई (एम) नेता


 नोएडा,भारत की कम्युनिष्ठ पार्टी (माक्र्सवादी) गौतमबुद्धनगर कमेटी ने सर्व सम्मति फैसला किया है कि नोएडा विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ’’श्री सुनील चैधरी’’ का समर्थन करेगी क्योंकि भाजपा शासन में गरीब मेहनतकश लोगों के हालात आज बद से बदत्तर हो गयी है, मंहगाई, बेरोजगारी, असमानता लगातार बढती जा रही, सार्वजनिक क्षेत्र को खत्म किया जा रहा है। प्रदेश की भाजपा सरकार सिर्फ बड़े औद्योगिक घरानों का मुनाफा बढ़ाने की नीति पर कार्य कर रही है तथा जाति-धर्म, मंदिर-मस्जिद के नाम पर भाजपा व उसके सहयोगी प्रदेश का माहौल बिगाड़ने का कार्य कर रहे है। जिससे मजदूरों -किसानों एवं आम जनता का भाईचारा टूटने का खतरा बढ़ रहा है तथा नोएडा से भाजपा प्रत्याशी का औद्योगिक मजदूरों/अंसगठित क्षेत्र के कामगारों, स्थानीय नागरिकों, किसानों के हित और अधिकारों से कोई वास्ता नहीं है। उपरोक्त हालात में सपा प्रत्याशी ही भाजपा प्रत्याशी को हरा सकता है।
 प्रेस क्लब सेक्टर- 29, नोएडा पर प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए मजदूर नेता व सीपीआईएम जिला प्रभारी गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा कि नोएडा किसानों के साथ-साथ मजदूरों /कर्मचारियों का शहर है इसलिए मजदूरों-किसानों के बीच रहने वाला व्यक्ति ही नोएडा से विधायक बनना चाहिए। सीपीआई (एम) पार्टी सभा प्रत्याशी सुनील चैधरी व उनकी पार्टी का समर्थन इस उपेक्षा के साथ कर रही है वे मजदूरों के न्यूनतम वेतन, श्रम कानूनों को लागू करवाने, मजूदरों विरोधी नए लेवर कोर्डो को निरस्त करवाने, नोएडा के मजदूरों को दिल्ली के बराबर न्यूनतम वेतन दिलवाये जाने, नोएडा को डूब क्षेत्र घोषित कर हिन्डन नदी पुस्ता के साथ-साथ बसी कालोनियों में बिजली दिलाने, मजदूरों के लिए श्रमिक कालोनी बनवाने, झुग्गी वस्तियों व मजदूर वस्तियों में बिजली, पानी सीवर सड़क आदि नागरिक सुविधाए उपलब्ध करवाने, पथ विक्रेताओं के उत्पीडन पर रोक लगवाकर उनके कार्यस्थल पर या उसके आस-पास वैन्डिग जौन बनाकर जगह देने आदि मजदूरों किसानों, स्थानीय नागरिकों की समस्याओं का सम्मानजनक समाधान कराने में अपनी भूमिका को निर्वाह पूर्ण ईमानदारी के साथ करेगें और आम जनता के हितों को सर्वोपरी स्थान देकर जन भावनाओं के अनुरूप कार्य करेगें।
सी0पी0आई (एम) पार्टी शहर के लाखों-लाख मेहनतकश मजदूरों तथा आम जनता से अपील करती है कि नोएडा विधानसभा सीट पर सपा उम्मीदवार श्री सुनील चैधरी को भारी मतों से जिताएॅ।  
प्रैस कान्फेंस में सपा प्रत्याशी श्री सुनील चैधरी, सभा के वरिष्ठ पदाधिकारी व माकपा नेता गंगेश्वर दत्त शर्मा, आशा यादव, लता सिंह चन्दा बेगम, रामसागर, नरेन्द्र पान्डेय, भीखू प्रसाद, रामस्वारथ, लक्ष्मी नारायण, पूनम देवी धर्मपाल चैहान, लायक हुसैन, वशिष्ट मिश्रा, रेखा चैहान आदि उपस्थित थे।