क्राइम के मामले में देश के टॉप 10 शहरों में नोएडा भी शामिल आम आदमी पार्टी बदलेगी दुर्दशा :- मदनलाल, विधायक कस्तूरबा नगर


दिल्ली से आम आदमी पार्टी के कस्तुरबा नगर विधानसभा से विधायक श्री मदनलाल जी ने सोमवार को नोएडा विधानसभा सीट पर गेझा में जनसभा की व यहाँ से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी पंकज अवाना के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील की।

मदनलाल जी ने जनता से आम आदमी पार्टी के दिल्ली मॉडल पर चर्चा की। उन्होंने जन सभा को सम्बोधित करते हुए बताया कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा दिल्ली की जनता को विश्वस्तरीय सरकारी स्कूल, हर मोहल्ले में मोहल्ला क्लिनिक द्वारा मुफ्त इलाज की सुविधा, 24 घंटे मुफ्त बिजली और शुद्ध पानी दिलाने का काम किया गया है जो अपने आप में अभूतपूर्व है। इसके साथ ही मदनलाल जी ने बताया कि देश की राजधानी से सटे होने के बावजूद नोएडा देश के टॉप 10 क्राइम सिटी में आता है। उन्होंने महिला सुरक्षा के नाम पर योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नोएडा में महिलाओं के विरुद्ध हो रहे अपराध में भारी बढ़ोतरी देखने को मिला है। जब नोएडा जैसे बड़े शहर में ही हमारी बेटियां सुरक्षित नही है तो उत्तर प्रदेश के अन्य क्षेत्रों के बारे में सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को रोकने के लिए दृढ़ इक्छाशक्ति की जरूरत है ना कि “बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ” जैसे सिर्फ ढकोसले नारों की।

इस दौरान पंकज अवाना ने सभा को संबोधित करते हुए ये सवाल खड़े किए  कि देश की राजधानी दिल्ली से सटे होने के बावजूद नोएडा के बदहाली के लिए जिम्मेदार कौन है। उन्होंने कहा कि आखिर क्या कारण है कि आज तक नोएडावासियों को बिजली, पानी, सड़क जैसे मूलभूत सुविधाओं से वंचित रहना पड़ा। इसके साथ ही उन्होंने फ्लैट्स की पेंडिंग रजिस्ट्री का मुद्दा भी उठाया। उल्लेखनीय है कि नोएडा में आधे से ज्यादा लोगो के पास फ्लैट्स का मालिकाना हक नही है। पंकज अवाना ने नोएडा को दिल्ली के तर्ज पर विकसित करने एवं नोएडा वासियों को भी मुफ्त 24 घंटे बिजली, पानी और अन्य मूलभूत सुविधाएं मिले इसके लिए आम आदमी पार्टी को वोट करने की अपील की।

पंकज अवाना ने सोमवार को याकूबपुर और इलाबास में डोर टू डोर प्रचार किया जहां उन्हें नोएडा के युवाओं का भारी समर्थन प्राप्त हुआ। जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने बताया कि दिन के वक्त वह सलारपुर आगाहपुर, रजत विहार, सेक्टर 34 व झुंडपुरा में अपना चुनावी प्रचार किया।