AAP प्रत्याशी का जनसंपर्क अभियान हुआ तेज

गौतमबुद्ध नगर: आम आदमी पार्टी के दादरी प्रत्याशी संजय सिंह (तुगलपुर) ने सफीपुर,कटेहरा,तिलपता, ब्रम्हपुरी और सूरजपुर क्षेत्र में जन-सम्पर्क किया लोगो का अपार  सहयोग मिल रहा है संजय तुगलपुर ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने आम आदमी के लिए कोई काम नही किया है औऱ अब आम आदमी की बारी है वो अपने वोट की चोट से अपने बीच के काम करने वाले प्रत्याशी को चुने।

     एस सी/एस टी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष महेश बाल्मीकि  दादरी  के गौतमपुरी कॉलोनी और सादोपुर एवं सूरजपुर पहुंचकर संजय तुगलपुर के पक्ष में लोगो से वोट करने की अपील की। महेश बाल्मीकि ने बताया कि दादरी में भी लोग अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित है और इस बार दिल्ली की तर्ज़ पर दादरी में भी परिवर्तन कर के रहेंगे इस अवसर पर प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी मीनाक्षी श्रीवास्तव ने लोगो से एक बार आम आदमी पार्टी को मौका देने की अपील की।

जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने बताया कि इस अवसर पर एस सी/एस टी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव शैलेस कुमार व प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार,एडवोकेट रवि चौधरी, जीतू चौधरी,बहन सरिता एवं कई  पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे