दिन-दहाडे बदमाशों ने 15 मिनट में एसबीआइ सेवा केंद्र से उड़ाए डेढ़ लाख सीसीटीवी कैमरे कैद वारदात की फुटेज में दिखाई दिये आरोपी


ग्रेटर नोएडा  के सूरजपुर कस्बे में स्थित एसबीआई सेवा केंद्र का ताला मास्टर चाबी से खोल कर दिन-दहाडे एक चोर ने डेढ़ लाख रुपये उड़ा लिए. चोरी की ये वारदात केंद्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित की शिकायत पर सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने एफाआईआर दर्ज कर पुलिस सीसीटीवी में चोरी की वारदात के आधार पर   मामले की तहकीकात कर रही है. 

सूरजपुर निवासी हरीश कुमार भाटी महामेधा वाली गली में घर के नजदीक ही एसबीआई सेवा केंद्र चलाते हैं, दोपहर डेढ़ बजे के करीब वह केंद्र पर 15 मिनट के लिए ताला लगाकर अपने घर खाना खाने जाना भारी पड़ गया. इतने समय में चोर ने केंद्र से डेढ़ लाख रुपये उड़ा लिए. सीसीटीवी में चोरी की वारदात और चोर का चेहरा दर्ज हो गया है. सीसीटीवी में दर्ज चोरी की इस वारदात की तसवीरों में साफ देखा जा सकता कि हरीश कुमार भाटी केंद्र पर ताला लगा कर जाते ही पहले घात एक संदिग्ध व्यक्ति वहां रेकी कर रहा था. कुछ देर बाद दूसरा व्यक्ति मास्क लगाकर आया और ताला तोड़कर केंद्र के अंदर दाखिल हो गया. इन लोगों ने ग्राहकों से आए करीब डेढ़ लाख रुपये चोरी कर लिए हैं.

दिन-दहाडे हुई इस वारदात के दौरान सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है बदमाश कितने बेखौफ थे, जब वे इस  वारदात को अंजाम दे रहे उस समय सड़क लोग आ जा रहे थे. हरीश कुमार भाटी जब 15 मिनट बाद खाना खाकर केंद्र पर आये ताला खुला हुआ था और गल्ले से करीब डेढ़ लाख रुपये गायब थे, जिसे देखकर उनके होश उड गये. उन्होंने सूरजपुर कोतवाली में शिकायत दी. सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि एफाआईआर दर्ज कर सीसीटीवी के आधार पर मामले की तहकीकात की जा रही और महत्वपूर्ण इनपुट मिले है, मामले का जल्द खुलासा किया जायेगा.