noidaऑनलाइन सेक्स रैकेट का धंधा चलाने वाले गैंग का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार, दो लड़कियों दो युवतियां को रेस्क्यू किया गया

विक्रम पांडे
नोएडा में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का धंधा चलाने वाले गैंग का पर्दाफाश कर एक आरोपी को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) और थाना सेक्टर 24 पुलिस ने गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपी के के कब्जे से दो युवतियों को भी छुड़ाया है। आरोपी ग्राहकों को आन डिमांड युवतियां मुहैया कराता था. जहां भी ग्राहक युवतियों को बुलाता था, वहां पर युवती को छोड़ने जाता था. पुलिस ने आरोपी  के कब्जे घटना में प्रयुक्त एक मोबाइल फोन व 3310 रुपये नकद और एक बाइक बरामद किया है।
 
पुलिस कि गिरफ्त में खडे राजेश पुत्र प्यारेलाल निवासी को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) थाना 24 की टीम ने ऑनलाइन बुकिंग के माध्यम से सेक्टर-23 के एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का धंधा चलाने के आरोप गिरफ्तार किया है। डीसीपी (महिला एवं बाल सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि मुखबिर से इनपुट मिला था कि सेक्टर-23 के एक गेस्ट हाउस में ऑनलाइन बुकिंग के माध्यम से अनैतिक देह
व्यापार का धंधा चल रहा है एसीपी नोएडा के नेतृत्व में एएचटीयू पुलिस और थाना 24 की पुलिस टीम ने रेड कर अरोपी को गिरफ्तार किया. मौके से दो युवतियां को रेस्क्यू किया गया है जिनपर दबाव बनाकर आरोपी द्वारा अनैतिक कार्य करवाया जाता था। युक्त दोनों युवतियों को सखी वन स्टोप सेंटर भिजवाया जा रहा है। 

डीसीपी (महिला एवं बाल सुरक्षा) ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपियों  ने बताया कि इंटरनेट मीडिया से प्राप्त नंबरों के आधार लोगों से संपर्क करते हैं। वाट्सएप पर ही युवतियों के फोटो संबंधित लोगों को भेजे जाते हैं। फिर सारी बात होने पर आरोपित अपनी युवती को संबंधित व्यक्ति के घर या होटल के कमरों तक पहुंचाते हैं। डील होने पर आरोपी आरोपी ने बताया कि वह किसी ग्राहक से पांच हजार तो किसी ने छह हजार रुपये लेता था।