Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Monday, 23 May 2022

रोहित धनखड़ ने समर्थकों सहित ज्वाइन की AAP

रामजी पांडे
सोनीपत 22 मई : आम आदमी पार्टी सोनीपत के युवा जिला अध्यक्ष नवीन ओहल्याण की अगुवाई में आप के राज्यसभा सांसद व हरियाणा प्रभारी श्री सुशील गुप्ता ने आज मन्नत गार्डन गन्नौर में युवा नेता रोहित धनखड़ को उनके समर्थकों सहित पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई ।

प्रेसवार्ता में हरियाणा प्रभारी श्री सुशील गुप्ता ने बताया कि उनकी पार्टी परिवारवाद के सख्त खिलाफ है और भविष्य में सर्वे के आधार पर ही टिकटों का आवंटन होगा व 29 मई की कुरुक्षेत्र रैली में आने का निमंत्रण दिया । युवा प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण हूडा ने कहा कि पूर्व व वर्तमान सरकारों में नौजवानों को रोजगार नही है , किसानों की हालत बदतर होती जा रही है , आम आदमी पिसता जा रहा है । अब हरियाणा बदलाव की ओर है और 29 मई की कुरुक्षेत्र रैली में हरियाणा बदलाव की नई लौ जलेगी ।
युवा अध्यक्ष श्री नवीन ओहल्याण ने नई क्रांति की ज्योत जलाने के लिए झाड़ू का बटन दबाने व 29 मई की कुरुक्षेत्र रैली के लिए सर्वजन का आवाहन किया है ।

प्रोग्राम में आम आदमी पार्टी युवा जिला अध्यक्ष नवीन ओहल्याण, पवन तोमर मध्य जोन युवा अध्यक्ष, बिजेंद्र दहिया, देवेंद्र त्यागी ,राकेश नाहरा, परमवीर मलिक, दीपक खत्री ,सुमित अंतिल, सुरेंद्र दहिया, रणबीर छिक्कारा ,सुनील  लंबू, सुनीता वाल्मीकि ,सुनील जाजी, राजेश सरोहा, नकीन मेहरा ,आरके मलिक, शैलेंद्र सरोहा, सुशील वशिष्ठ संजय मलिक राजेश काली रमन  अन्य पदाधिकारी मौजूद थे ।

No comments:

Post a Comment