सीटू कार्यकर्ताओं की हुई बैठक, बढ़ते श्रमिक उत्पीड़न के खिलाफ अभियान चलाकर होगा आंदोलन- गंगेश्वर दत्त शर्मा


 ग्रेटर नोएडा, श्रमिकों की बढ़ती परेशानियों को लेकर सीटू कार्यकर्ताओं की बैठक सूरजपुर पार्क ग्रेटर नोएडा में हुई। बैठक की जानकारी देते हुए सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी घटते वेतन व बुलडोजर और उद्योगपतियों के लिए मुनाफे दूसरी और श्रमिक शोषण की खुली छूट आदि मुद्दों पर सीटू कार्यकर्ता मई माह में जनसंपर्क अभियान चलाकर बड़े आंदोलन की तरफ जाएंगे।
 बैठक को संबोधित करते हुए सीटू दिल्ली एनसीआर राज्य महासचिव अनुराग सक्सेना ने कहा कि मालिकों और सरकार ने कोरोना के पीछे छुप कर मजदूरों की पीठ में छटनी, तालाबंदी, वेतन कटौती और बेरोजगारी का जो वार करना शुरू किया वह हर दिन गहरा होता जा रहा है, करोड़ों करोड़ लोग बेरोजगार हो गए हैं इसी कोरोना के दौर में पुराने श्रम कानूनों को खत्म करके मजदूरों को गुलामी की तरफ धकेलने के लिए चार लेबर कोड बनाए गए हैं । उन्होंने श्रमिकों की बढ़ती तकलीफो व परेशानियों को रेखांकित करते हुए एकजुट होकर मजदूरों को लड़ने के लिए प्रेरित किया।
 बैठक में सीटू सेंटर से कामरेड सुजीत, सीटू जिला का नेता मुकेश कुमार राघव, मोहम्मद फिरोज, रामस्वारथ, ममता, निशा, महेश सुखलाल, अमीचंद आदि ने हिस्सा लिया।