झुठी शान की खातिर पहले युवती के परिजनों ने युवक को नहर पर बुलाया मारपीट कर उसे जहर पिला दिया

विक्रम पांडे
ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी क्षेत्र में एक युवक और युवती के बीच साथ रहे प्रेम प्रसंग से नाराज उसके परिजनो ने अपनी बदनामी और इज्जत की खातिर पहले युवती पर दबाव डाल युवक को पल्ला नहर के पास बुलाया और उसके साथ जमकर मारपीट,  मानवीय व्यवहार करने के बाद उसे जहर पिला दिया. युवको को मरा समझकर उसे वही पर फेक कर भाग गए. राहगीरों की सूचना पर पहुंची की टीम ने युवक को कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया. लेकिन इलाज  के दौरान की मौत हो गई लेकिन मौत से पहले युवक ने अपने परिजनों के मोबाइल पर अपने साथ में हुई घटना का बारे में बता दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दादरी कोतवाली पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत  पर मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

अस्पताल मे जिंदगी के लिये संघर्ष कर रहा युवक का अपने परिजनों के साथ बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपने साथ में हुई घटना का बारे में बता रहा है. ये युवक ग्रेटर नोएडा के जारचा कोतवाली के अनंगपुर गांव का रहने वाला है. ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि युवक को उसकी पूर्व परिचित लड़की जो दनकौर के चीति गाँव की रहने वाली है. उसे मिलने के लिए थाना दादरी के पल्ला नहर के पास बुलाया जहाँ पर लड़की के परिजनों द्वारा से मारपीट की गई और लड़के के पिता का आरोप है कि उसने जहरीला पदार्थ खिला दिया गया कल से उसका इलाज चल रहा था आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. 


एडिशनल डीसीपी का कहना है कि लड़के की पिता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर दादरी पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया. इसमें वारदात मे शामिल आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई. जो लगातार दबिश दे रही हैं जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर किया जाएगा.