लूट की फिराक में घूम रहे बाइक सवार बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, दूसरा फरार NOIDA

विक्रम पांडे
ग्रेटर नोएडा। कोतवाली सेक्टर-142 पुलिस और लूट की फिराक में घूम रहे बाइक सवार बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। बदमाश का साथी पुलिस को चकमा दे कर फरार होने में सफल हो गया. घायल बदमाश उसे फौरन इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बिना नम्बर प्लेट की बाइक और तमंचा बरामद किया है। 

पुलिस मुठभेड़ घायल आरोपी की पहचान दिल्ली निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू के रूप में हुई है। आरोपी दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में 15 से ज्यादा  चेन लूट की वारदात कर चुका है। आरोपी का एक साथी भूरा भागने में कामयाब हो गया। नोएडा सेंट्रल के एडीसीपी इलामरन जी. ने बताया कि शुक्रवार रात सेक्टर-142 थाना पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि बाइक सवार दो बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस ने सेक्टर-90 कट के पास संदेह होने पर बाइक सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। आरोपी पुलिस टीम पर गोली चलाते हुए भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों को एफएनजी रोड पुश्ता के पास घेर लिया। इसी दौरान जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से गिर पड़ा। जब कि एक साथी भूरा भागने में सफल रहा. 
बाइट:-इलामरन जी. ( एडीसीपी नोएडा सेंट्रल ज़ोन 2)

एडीसीपी ने बताया पुलिस ने बताया कि हाल ही में आरोपी ने नोएडा के सेक्टर-49 और साहिबाबाद थाना क्षेत्र में भी वारदात की थी। आरोपी के कब्जे से बिना नम्बर बाइक और तमंचा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है और उसके साथी के संबंध में जानकारी जुटा रही है।