एमिटी के स्टूडेन्ट की बेकाबू स्कार्पियो कार ने 3 कार को मारी टक्कर, एक युवक को रौंधा अस्पताल में हुई मौत

विक्रम पांडे

नोएडा : सेक्टर 126 स्थित तिराहे पर स्कार्पियो सवार एमिटी यूनिवर्सिटी के स्टूडेन्ट ने तेज रफ्तार से कार को चलाते हुए 3 कारों में टक्कर मार दी, तीनों कारें क्षतिग्रस्त हो गई हैं. इसके बाद वहां से गुजर रहे एक युवक को रौंध दिया. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी स्टूडेन्ट को गिरफ्तार कर,  मेडिकल के लिए भेजा है. पुलिस के अनुसार मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि छात्र नशे में था या नहीं.

दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई कारों की हालत को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है स्कॉर्पियो स्टूडेन्ट कार की रफ्तार कितनी तेज रही होगी.  एडीजीपी नोएडा ज़ोन-1 रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर 126 के तिराहे पर स्कॉर्पियो कार में सवार साहिल शर्मा पुत्र हेमचंद शर्मा ने तेज रफ्तार से गाड़ी को चलाते हुए पहले तीन गाड़ियों को टक्कर मार क्षतिग्रस्त कर दिया,  फिर स्कॉर्पियो बेकाबू होकर फुटपाथ में जा रहे एक युवक को को रौंध दिया. जो बुरी तरह घायल हो गया और उसे सेक्टर 128 स्थित जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  

एडीसीपी ने बताया कि युवक की पहचान 36 वर्षीय लालजी चौहान पुत्र हेमचंद के रूप में हुई जो सेक्टर 124 एटीएस में कारपेंटर का काम करता था और वहीं पर रहता था. पुलिस ने लालजी चौहान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एडीसीपी ने बताया कि एक्सीडेंट करने वाली स्कॉर्पियो कार को चला रहे हैं साहिल शर्मा पुत्र हेमचंद शर्मा, जो दिल्ली के जसोला का निवासी है और एमिटी यूनिवर्सिटी से एलएलबी फोर्थ ईयर का छात्र है,  उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है साहिल पुलिस मेडिकल करवा रही है और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि उसने नशा कर रखा था या नहीं.