नीट की परीक्षा में फेल हो जाने के कारण छात्रा ने डिप्रेशन के कारण नौवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की


ग्रेटर नोएडा में बनी ऊंची ऊंची इमारतें सुसाइड पॉइंट बन गई है, लगातार इन इमारतों से लोग कूदकर सुसाइड कर रहे है. ऐसे ही एक मामला कोतवाली नॉलेज पार्क क्षेत्र में स्थित जेपी अमन सोसायटी सोसाइटी में आया है जहाँ की बहुमंजिली इमारत से कूदकर एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  बताया जा रहा है कि परीक्षा के रिजल्ट में फेल होने के चलते डिप्रेशन के कारण छात्रा ने आत्महत्या की है.
 
सेक्टर 151 स्थित जेपी अमन सोसायटी के समय सनसनी फैल गई जब एक छात्रा का शव टावर नंबर 7 के पास लान में पड़ा हुआ मिला. लोगों ने इसकी पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूछताछ की तो छात्रा की पहचान टावर नंबर 5 में रहने वाली 22 वर्षीय संपदा पुत्री अनुज चौधरी के रूप में हुई.  
 
संपदा ने टावर नंबर 7 के नौवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक पूछताछ से पता चला है कि संप्रदा ने इस साल नीट की परीक्षा दी थी उसमें फेल हो जाने के कारण वह डिप्रेशन में आ गई थी.  जिसके चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया. पुलिस का कहना है कि इस संबंध में अभी तक परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है शिकायत मिलने पर ही कार्यवाही की जाएगी.