दीदी की रसोई ट्रस्ट ने शिव नगरी सेक्टर- 17, नोएडा पर किया विशाल भंडारे का आयोजन - गंगेश्वर दत्त शर्मा

रामजी पांडे

 नोएडा, बच्चों व जरूरतमंद लोगों की सेवा में रात दिन लगी दीदी की रसोई ट्रस्ट ने 15 अक्टूबर 2022 को ट्रस्ट की अध्यक्ष रितु सिन्हा, सचिव सुरेश अग्रवाल व कोषाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा के नेतृत्व में मजदूर बस्ती शिव नगरी सेक्टर- 17, नोएडा पर कोल ग्रुप प्राइवेट लिमिटेड सेक्टर- 16, नोएडा के डायरेक्टर श्री नवप्रीत जी के सहयोग से भंडारे का आयोजन किया। भंडारे में कई सों गरीब बच्चों व जरूरतमंद लोगों को निशुल्क भोजन का वितरण किया।
इस अवसर पर दीदी की रसोई ट्रस्ट की अध्यक्ष व समाजसेवीका रितु सिन्हा, ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष व सामाजिक कार्यकर्ता गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि हमारी संस्था लगातार गरीब जरूरतमंद लोगों की सेवा में लगी रहती है और संस्था की ओर से अलग-अलग स्थानों पर प्रतिदिन गरीब जरूरतमंद लोगों, बच्चों को भोजन का वितरण किया जाता है और हमारा यह प्रयास आगे भी निरंतर जारी रहेगा।
दीदी की रसोई ट्रस्ट के कार्यों की स्थानीय लोगों ने काफी सराहना किया और टीम सदस्यों का धन्यवाद व्यक्त किया।
 भोजन वितरण कराने में ट्रस्ट की वरिष्ठ पदाधिकारी मीना बाली, मंजू शर्मा,आशा गुप्ता, गुड़िया देवी, बालकिशन बाली, सविता आदि ने योगदान किया। इस अवसर पर उत्कृष्ट कार्यों में योगदान के लिए ट्रस्ट की अध्यक्ष द्वारा टीम सदस्यों को सम्मानित किया गया। सभी टीम सदस्यों ने ट्रस्ट की अध्यक्ष रितु सिन्हा जी का आभार व्यक्त किया।