NOIDA सप्लायर और बूथ संचालक के बीच दूध की सप्लाई को लेकर हुए विवाद के बाद एक दूसरे को लात-घूसों से पीटा वीडियो वायरल


 
नोएडा:  कोतवाली सेक्टर-113 क्षेत्र में स्थित सेक्टर-74 में केपटाउन सोसायटी में मदर डेयरी के संचालक और दूध सप्लायर के बीच दूध की सप्लाई को लेकर हुए विवाद के बाद मारपीट हो गई. दोनों एक-दूसरे टूट पड़े और लात-घूसों से एक दूसरे को पीटने लगे आसपास के लोग दोनों को छुड़ाने के बजाय मोबाइल के कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड करते दिखाई दिए। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों की तरफ से दर्ज की गई शिकायत पर पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।
 
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे 32 सेकण्ड के इस वीडियो में देखा सकता है कि काले और सफेद रंग की शर्ट में दो व्यक्ति की पहले आपस में झड़प होती है। आसपास सिक्योरिटी गार्ड समेत कई लोग दिखाई पड़ते हैं। पहले सफेद शर्ट पहने व्यक्ति ने हाथ उठाया। उसके बाद कालें रंग के कपड़े पहना शख्स भी आक्रामक हो जाता है। दोनों एक दूसरे पर जमकर मुक्के लगाते हैं। फिर जमीन पर उठापटक भी होती है। ये वीडियो है सेक्टर-74 में केपटाउन सोसायटी का और मारपीट कर रहे दोनों शख्स सचिन नागर और भगवान सिंह है.
 
सोसाइटी में रहने वाले नवीन दुबे ने बताया की सचिन नागर मदर डेयरी का बूथ चलाते हैं, यह मदर डेयरी का बूथ केपटाउन सोसायटी के क्लब-1 बेसमेंट में स्थित है. दूध सप्लाई में देरी होने और पहले दूध न मिलने से सप्लायर भगवान सिंह के साथ सचिन की बहस हो रही थी देखते ही देखते बहस हिंसक हो गई और दोनों के बीच मारपीट होने लगी। दोनों ने एक-दूसरे को लात-घूसों से मारना पीटना शुरू कर दिया। आसपास के लोग दोनों को छुड़ाने के बजाय मोबाइल के कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड करते दिखाई दिए। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
 
डीएसपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि, सोसायटी एओए की ओर से जानकारी दी गई। जिसके बाद पुलिस दोनों को लेकर थाने आई है, पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।