Tap news india

Tap here ,India News in Hindi top News india tap news India ,Headlines Today, Breaking News, latest news City news, ग्रामीण खबरे हिंदी में

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

नियम और शर्तें




इस वेबसाइट पर लिखित ये वेबसाइट मानक नियम और शर्तें हमारी वेबसाइट, www.tapnewsindia.com पर आपके उपयोग के लिए https://www.tapnewsindia.com/?m=1 पर पहुंचेंगी।
ये शर्तें पूरी तरह से लागू होंगी और इस वेबसाइट के आपके उपयोग को प्रभावित करेंगी। इस वेबसाइट का उपयोग करके, आप यहां लिखे गए सभी नियमों और शर्तों को स्वीकार करने के लिए सहमत हुए हैं। यदि आप इन वेबसाइट मानक नियमों और शर्तों से असहमत हैं तो आपको इस वेबसाइट का उपयोग नहीं करना चाहिए। ये नियम और शर्तें नियम और शर्तें टेम्पलेट की मदद से उत्पन्न की गई हैं 
नाबालिगों या 18 वर्ष से कम उम्र के लोगों को इस वेबसाइट का उपयोग करने की अनुमति नहीं है।

बौद्धिक संपदा अधिकार

इन शर्तों के तहत आपके द्वारा दी गई सामग्री के अलावा, समाचार वेबसाइट पर टैप करें और / या इसके लाइसेंसधारी इस वेबसाइट में निहित सभी बौद्धिक संपदा अधिकारों और सामग्रियों के स्वामी हैं।
इस वेबसाइट पर मौजूद सामग्री को देखने के उद्देश्य से आपको सीमित लाइसेंस दिया जाता है।

प्रतिबंध

आप निम्नलिखित सभी से विशेष रूप से प्रतिबंधित हैं:
  • किसी भी अन्य मीडिया में किसी भी वेबसाइट सामग्री को प्रकाशित करना;
  • किसी भी वेबसाइट सामग्री की बिक्री, सबसिलेशन और / या अन्यथा व्यावसायीकरण;
  • सार्वजनिक रूप से प्रदर्शन और / या किसी भी वेबसाइट सामग्री दिखा;
  • किसी भी तरह से इस वेबसाइट का उपयोग करना या इस वेबसाइट के लिए हानिकारक हो सकता है;
  • इस वेबसाइट का उपयोग किसी भी तरह से जो इस वेबसाइट तक उपयोगकर्ता की पहुँच को प्रभावित करता है;
  • इस वेबसाइट का उपयोग लागू कानूनों और नियमों के विपरीत, या किसी भी तरह से वेबसाइट, या किसी भी व्यक्ति या व्यावसायिक संस्था को नुकसान पहुंचा सकता है;
  • इस वेबसाइट के संबंध में किसी भी डेटा खनन, डेटा कटाई, डेटा निकालने या किसी अन्य समान गतिविधि में संलग्न होना;
  • किसी भी विज्ञापन या विपणन में संलग्न होने के लिए इस वेबसाइट का उपयोग करना।
इस वेबसाइट के कुछ क्षेत्र आपके द्वारा एक्सेस किए जाने से प्रतिबंधित हैं और टैप न्यूज़ इंडिया आपके द्वारा इस वेबसाइट के किसी भी क्षेत्र में किसी भी समय, पूर्ण विवेक से पहुँच को प्रतिबंधित कर सकता है। इस वेबसाइट के लिए आपके पास कोई भी उपयोगकर्ता आईडी और पासवर्ड गोपनीय हो सकता है और आपको गोपनीयता भी बनाए रखनी चाहिए।

आपकी सामग्री

इन वेबसाइट मानक नियमों और शर्तों में, "आपकी सामग्री" का अर्थ इस वेबसाइट पर प्रदर्शित करने के लिए चुने गए किसी भी ऑडियो, वीडियो पाठ, चित्र या अन्य सामग्री से होगा। अपनी सामग्री प्रदर्शित करके, आप टैप न्यूज़ इंडिया को गैर-अनन्य, दुनिया भर में अपरिवर्तनीय, उप लाइसेंस लाइसेंस का उपयोग करने, पुन: पेश करने, अनुकूलित करने, प्रकाशित करने, अनुवाद करने और किसी भी और सभी मीडिया में वितरित करने के लिए अनुदान देते हैं।
आपकी सामग्री आपकी स्वयं की होनी चाहिए और किसी भी तृतीय-पक्ष के अधिकारों पर आक्रमण नहीं करना चाहिए। बिना सूचना के किसी भी समय इस वेबसाइट से आपकी किसी भी सामग्री को निकालने का अधिकार भारत समाचार पर टैप करें।

आपकी गोपनीयता

कृपया गोपनीयता नीति पढ़ें।

कोई वारंटी नहीं

यह वेबसाइट सभी दोषों के साथ "जैसा है," प्रदान की गई है, और टैप न्यूज़ इंडिया इस वेबसाइट या इस वेबसाइट पर मौजूद सामग्रियों से संबंधित किसी भी प्रकार का कोई प्रतिनिधित्व या वारंटी व्यक्त नहीं करता है। इसके अलावा, इस वेबसाइट पर निहित कुछ भी आपको सलाह देने के रूप में व्याख्यायित नहीं किया जाएगा।

दायित्व की सीमा

किसी भी स्थिति में समाचार इंडिया को टैप नहीं करना चाहिए, और न ही इसके किसी अधिकारी, निदेशक और कर्मचारी को, इस वेबसाइट के आपके उपयोग से जुड़े किसी भी तरह या इससे उत्पन्न होने वाली किसी भी चीज के लिए उत्तरदायी ठहराया जाएगा, चाहे ऐसा दायित्व अनुबंध के अंतर्गत हो। इस वेबसाइट के आपके उपयोग से संबंधित किसी भी तरह से अप्रत्यक्ष, परिणामी या विशेष देयता के लिए अपने अधिकारियों, निदेशकों और कर्मचारियों सहित टैप न्यूज़ इंडिया को उत्तरदायी नहीं ठहराया जाएगा।

प्रीमियम

आप इसके माध्यम से किसी भी और / या सभी देनदारियों, लागतों, मांगों, कार्रवाई के कारणों, नुकसान और खर्चों के बारे में इन शर्तों के किसी भी प्रावधान से संबंधित किसी भी तरह से उत्पन्न होने वाले समाचार इंडिया पर पूरी तरह से टैप करें।

विच्छेदनीयता

यदि इन शर्तों के किसी भी प्रावधान को किसी भी लागू कानून के तहत अवैध पाया जाता है, तो इस तरह के प्रावधान को शेष प्रावधानों को प्रभावित किए बिना हटा दिया जाएगा।

शर्तों का परिवर्तन

टैप न्यूज़ इंडिया को किसी भी समय इन शर्तों को संशोधित करने की अनुमति है, क्योंकि यह फिट दिखाई देती है, और इस वेबसाइट का उपयोग करके आपसे उम्मीद की जाती है कि आप नियमित रूप से इन शर्तों की समीक्षा करेंगे।

असाइनमेंट

टैप न्यूज़ इंडिया को बिना किसी अधिसूचना के इन नियमों के तहत अपने अधिकारों और / या दायित्वों को असाइन करने, स्थानांतरित करने और उप-करने की अनुमति है। हालाँकि, आपको इन शर्तों के तहत अपने किसी भी अधिकार और / या दायित्वों को असाइन करने, स्थानांतरित करने, या उप-निर्माण करने की अनुमति नहीं है।

पूरे समझौते

ये शर्तें टैप न्यूज़ इंडिया और आपके बीच इस वेबसाइट के आपके उपयोग के संबंध में पूरे समझौते का गठन करती हैं, और सभी पूर्व समझौतों और समझ को सुपरसेड करती हैं।

शासी कानून और क्षेत्राधिकार

इन शर्तों को राज्य के कानूनों के अनुसार शासित और व्याख्यायित किया जाएगा, और आप किसी भी विवाद के समाधान के लिए राज्य और संघीय न्यायालयों के गैर-विशिष्ट क्षेत्राधिकार को प्रस्तुत करेंगे।


टैप न्यूज़ इंडिया की साइट(न्यूज़ पोर्टल) पर उपलब्ध  सभी प्रकार की न्यूज़ सामग्री समाचार,फोटो,वीडियो आदि हमारे  रिपोर्टर/सिटीजन रिपोर्टर /व एरिया इंचार्ज की जानकारी व विवेक पर आधारित है अतः किसी भी विवाद की स्थिति में कम्पनी का उससे कोई लेना देना नही होगा ।किसी भी विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र गौतमबुद्धनगर होगा।



No comments:

Post a Comment