ईमानदारी के लिए छात्रा प्रियंका को शिक्षकों ने किया सम्मानित


 गोविन्द राणा उझानी: ईमानदारी के लिए श्री ओम प्रकाश शर्मा इंटर काॅलेज अब्दुल्लागंज में छात्रा प्रियंका को गायत्री मंत्र का पटका, युगऋषि वेदूमूर्ति तपोनिष्ठ पंडित श्रीराम शर्मा का सद्साहित्य और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
गायत्री परिवार के संजीव कुमार शर्मा ने कहा कि ईमानदारी की सीख शिक्षा और संस्कारों से मिलती है। उन्होंने कहा शिक्षा कभी झुकने नहीं देती और संस्कार कभी गिरने नहीं देते हैं। ईमानदारी के आगे दुनियां नतमस्तक है। शत्रु भी अपने हथियार डाल देता है।
प्रधानाचार्य आरपी सिंह ने कहा कि ईमानदार व्यक्ति का जीवन अनुशासित और खुशहाल होता है। उसको समाज में भरपूर आदर और सम्मान मिलता है।
शिक्षक अजब सिंह ने बताया कि अल्लापुर गांव की छात्रा प्रियंका को सुबह विद्यालय के गेट पर एक हजार रुपये मिले। छात्रा प्रियंका ने वह धनराशि अपने शिक्षक को देकर ईमानदारी का परिचय दिया। बरामालदेव गांव का छात्र सचिन रोता हुआ जब विद्यालय पहुंचा तो उसके एक हजार रुपये वापस कर दिए गए। छात्र सचिन का खुशी का ठिकाना नही रहा।
इस मौके पर शालिनी शर्मा, सुमनलता, पूर्णिमा सक्सेना, संदीप कुमार, मिथलेश कुमारी, विदुषी, संजीव कुमार, मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।