Tap news india

Tap here local news , Hindi news,top News india tap news India ,Headlines Today, Breaking News, latest news City news, ग्रामीण खबरे हिंदी में

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Sunday, 1 September 2019

1 सितंबर 2019 का सप्ताहिक राशिफल भाग्य कर्म से बनता और बिगड़ता है

मेष -इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह बदलाव का आ चुका है जिसमें आप इस बात को महसूस करने वाले हैं कि आपने जो भी काम किए हैं वह सब काम आपके अनुकूल नहीं है लेकिन धैर्य रखते हुए आपको अपनी ओर से त्याग की भावना दिखानी होगी इसके बाद ही आप नहीं परिस्थितियों के साथ बेहतर संबंध स्थापित कर सकेंगे।

वृषभ -इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह भावनाओं से ओतप्रोत रहने वाला है जिस कारण से आप कुछ स्थितियों और संबंधों को लेकर असुविधाजनक स्थिति में रहेंगे आप अपनी भावनाओं को गुजर जाने दे तब आगे बढ़े जीवन की सच्चाई को समझने का प्रयास करें आपको अपने लक्ष्य हासिल करने के लिए दूसरे कामयाब व्यक्तियों का अनुसरण करना चाहिए।

मिथुन- इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह नए दौर की शुरुआत लाने वाला है आप व्यस्त जीवनशैली के बावजूद भी कुछ समय अपने लिए निकालें और ध्यान और योगा करें आप की प्राथमिकताओं और सिद्धांतों में बदलाव होगा लेकिन इससे आप दूर रहें और अपने फैसलों पर कायम रहे यह सप्ताह आपको नई खुशियां देकर जाएगा।

कर्क -इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह रचनात्मक और सार्थक रहने वाला है आप अपने दोस्तों के साथ मिलकर नई तैयारी करें जिससे आपकी पर योजनाएं सफल होंगी निजी संबंध मजबूत होंगे आप सभी आपस में मिलकर विचार विमर्श करेंगे तो कई समस्याओं के समाधान अपने आप ही निकलते जाएंगे ईश्वर का ध्यान करके सभी काम करें।

सिंह -इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ बड़ा करने का है इसलिए हर फैसले को काफी सोच-समझकर करें क्योंकि आपका एक फैसला आपके जीवन को बदल सकता है आपसे एक अहंकारी शख्स अपना मतलब निकालना चाहता है और उसके बाद आपको धोखा दे सकता है उसके धोखे से सावधान रहें इसके बाद आप जो भी फैसला करेंगे वह आपके हित में होगा।

कन्या -इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ खास रहने वाला है आप अपने आप को ऊर्जावान महसूस करेंगे और आप जिस व्यक्ति को सबसे ज्यादा प्यार करते हैं उसके साथ अपने जीवन के कुछ हसीन पल भी बिताएंगे इस सप्ताह घटनाएं कुछ तेजी से घटित होंगी जिस कारण आप किसी  नए व्यक्ति के माया जाल में फंस सकते हैं सावधान रहें इस सप्ताह आप किसी समारोह में शिरकत कर सकते हैं।

तुला -इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह बेजोड़ होने वाला है जिंदगी जो भी चुनौती पेश करेगी उसे आप स्वीकार करते हुए लगातार आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे जिससे आप बड़ी से बड़ी समस्याओं को टक्कर देने के लिए मजबूती से खड़े मिलेंगे आप एक अच्छे संगठन कर्ता हैं इसलिए हर जगह सामंजस्य बिठाकर रखेंगे और उस कारण आप को सफलता मिलना लगभग तय है।

वृश्चिक -इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला रहने वाला है इसलिए हर फैसले को सोच समझकर करे हालांकि हालात इतने बुरे भी नहीं हैं जितना आप समझ रहे हैं सच्चाई पर चलते हुए आप अपने लक्ष्यों को हासिल कर सकते हैं  इस सप्ताह असमंजस की स्थिति का खात्मा होगा और आप एक विजेता बनकर उभर सकते हैं लेकिन थोड़ा धैर्य रखें।

धनु- इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह अपनी प्राथमिकताओं को सूचीबद्ध करने का है किसी भी विकल्प के सामने आने पर आप यह सुनिश्चित करें कि आपके लिए कौन सा व्यक्ति सर्वाधिक महत्वपूर्ण है जीवन की सच्चाई को समझने के लिए अपने दिल की सुने तभी सभी दिशा में सफलता मिल सकती है यह हप्ता आपका अपने कामों को लेकर व्यस्त रहने वाला है।

मकर - इस राशि वालों के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है लेकिन आप अपनी महत्वाकांक्षाओं को विराम देते हुए सभी फैसला सोच-समझकर करें आप एक राजनीतिज्ञ की तरह कूटनीति पर यकीन करने वाले हैं लेकिन यह आपके लिए हितकर नहीं होगा क्योंकि आपके विरोधी वैसे भी आप से डरे सहमे रहेंगे इसलिए आप सच्चाई की राह पर चलते हुए अपनी धुन में अपने कामों को गति देते रहें और लोगों की परवाह ना करें।

कुंभ राशि इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह कारोबार से संबंधित कुछ मामलों में उतार-चढ़ाव वाला रहने की उम्मीद है जिस कारण आपका मन थोड़ा व्यथित रहेगा लेकिन आप ईश्वर पर यकीन  कर अपने सभी काम शुरू करें तो उसमें सफलता अवश्य मिलेगी बस ध्यान रहे कि आप अपने हाथों से किसी का नुकसान ना करें और अपनी सारी एनर्जी अपने जीवन को कामयाब बनाने के लिए ही खर्च करें।

मीन -इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह चारों ओर से कामयाबी देने वाला है इसलिए निश्चिंत होकर अपनी मंजिल की ओर बढ़े आप जितना अधिक काम करेंगे उससे अधिक फायदा मिलने का योग बन रहा है लेकिन इन सब के बीच कुछ समय अपने परिवार के लिए भी निकालें और अपनी पत्नी बच्चों के साथ कहीं घूमने फिरने का प्लान तैयार करें जिससे घर में सौहार्द का वातावरण बना रहेगा

No comments:

Post a Comment