Tap here for latest news, entertainment news from India in Hindi. Read news from your city top news in india .हिंदी में

Breaking news

Wednesday, 28 August 2019

28 अगस्त 2019 आज का दैनिक राशिफ़ल

मेष --28अगस्त 2019 आज के दैनिक राशिफ़ल के अनुसार आपके द्वारा किये गए कार्यों से आपका सामाजिक प्रभाव बढ़ेगा रुका हुआ धन मिलेगा विरोधी परास्त होंगे लेकिन अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें पेट संबंधित समस्याएं शरीर में अपने पैर फैला सकती है इसलिए खानपान में संयम रखें।
वृषभ --इस राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा मिलाजुला फलदायक रहेगा कई काम बनते बनते बिगड़ जाएंगे तो कहीं बिगड़े काम अचानक से बनने लगेंगे आज आपके दैनिक  कार्यों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है इसलिए हर फैसला सोच समझकर करें।
मिथुन-- 28 अगस्त 2019 के दैनिक राशिफल के अनुसार इस राशि वालों के आत्मबल में बढ़ोतरी होगी जिससे आप हर काम को बेहतर तरीके से कर पाएंगे आज के दिन आपको राजकीय कामों में सफलता मिलने के योग हैं मन की उधेड़बुन से बचें अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और अपना आत्म बल बनाए रखें जिससे नौकरी में सम्मान प्राप्त होगा
कर्क--आज के दैनिक राशिफल के अनुसार आज आपका भाग्य सातवें आसमान पर रहने वाला है जिस कारण से आपके सभी काम बनते चले जाएंगे विरोधी परास्त होंगे स्वास्थ्य बेहतर रहेगा पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी कैरियर में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे लेकिन अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और आने वाली मुसीबतों से बचे रहे।
सिंह--इस राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद प्रभावशाली रहने वाला है आज आप किसी से कोई भी काम आसानी से निकलवा सकेंगे आज के दिन घर बाहर दोनों जगह आपकी प्रतिष्ठा बढ़ती चली जाएगी घर के किसी बुजुर्ग व्यक्ति के स्वास्थ्य का ध्यान रखें और सुबह घर से निकलते समय दाहिने पैर को आगे कर बाहर निकले सभी काम बनते चले जाएंगे।
कन्या ---28 अगस्त 2019 आज के दैनिक राशि फल के अनुसार इस राशि वाले लोग काफी  भावुक रहेंगे जिससे अपना नुकसान स्वयं करते चले जाएंगे अगर आज के दिन आपने अपनी भावनाओं को नियंत्रित कर लिया तो दुनिया की कोई ताकत आज आपको कामयाब होने से नहीं रोक सकती क्योंकि आपके तारे चारों ओर से आज आपके पक्ष में रहने की गवाही दे रहे हैं।
तुला-- इस राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है लेकिन आज आपकी कोई छोटी सी गलती आपको नुकसान दे सकती है इसलिए हर फैसला सोच समझकर करें ईश्वर का ध्यान करें आज आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा जिस कारण से आज आपका कहीं बाहर जाने का घूमने फिरने का प्लान भी बन सकता है लेकिन ओशो कहते हैं कि अभी आपको घूमने फिरने का प्लान नहीं बनाना चाहिए।
वृश्चिक --इस राशि वाले लोग अपने कार्यों को लेकर सतर्क रहें क्योंकि आज के दिन आपके कार्य विशेष में बाधाएं आ सकती हैं इसलिए आज के दिन किसी भी नए कार्य में पूंजी लगाने से बचें स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें घर में किसी बुजुर्ग व्यक्ति का आशीर्वाद लेकर ही घर से बाहर कदम रखें जिससे आपको भरपूर ऊर्जा मिलेगी और नकारात्मक ऊर्जा निष्कासित होगी।
धनु-- आज के दिन इसी राशि वालों को किसी नए परिचय से लाभ होने वाला है कार्यक्षेत्र में कामयाबी के अवसर मिलेंगे विरोधी परास्त होंगे रुका हुआ धन मिलेगा लेकिन किसी पर भी अत्यधिक विश्वास ना करें क्योंकि आज के दिन कोई भी व्यक्ति आपको धोखा देने का प्लान बना रहा है और वह इसमें कितना कामयाब होगा यह आपकी सोच पर निर्भर है।
मकर-- इस राशि वालों के लिए आज के दिन अपने कैरियर में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे नौकरी में पदोन्नति होने की संभावना है अपने बॉस से बनाकर रखें नहीं तो काम का बोझ बढ़ सकता है आज के दिन अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें घर में किसी बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर ही घर से बाहर निकले प्रभु की आराधना करें आपके सभी कार्य सफल होंगे।
कुंभ-- 28 अगस्त 2019 के दैनिक राशिफल के अनुसार आज आपके आत्मबल में बढ़ोतरी होगी नौकरी में सम्मान मिलेगा विरोधी परास्त होंगे शासन सत्ता का भरपूर सहयोग मिलेगा जिस के कारण आज आपका हौसला सातवें आसमान पर रहेगा लेकिन अहंकार को अपने ऊपर हावी ना होने दें क्योंकि आपका यह अहंकार आपके बने बनाए काम को बिगाड़ सकता है।
मीन-- आज के दिन इस राशि वालों को निराशा से मुक्ति मिलेगी सहोदर ओं का सहयोग मिलेगा रुका हुआ धन प्राप्त होगा विरोधी परास्त होंगे लेकिन अज्ञानता वश आप किसी के खिलाफ षड्यंत्र रच सकते हैं जो आगे चलकर आपके लिए ही नुकसानदेह साबित होगा इसलिए आप अपनी तरफ से किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कोई मनु भावना ना बनाएं और लोगों की मदद कर अपने जीवन को सफल बनाने की कोशिश करें ईश्वर की आराधना करें सब शिव है।

No comments:

Post a Comment