21 सितंबर 2019 आज का दैनिक राशिफल अब सितारे बोलते हैं




मेष- राशि इन राशि वालों के लिए यह समय खुशियों भरा है भाग्य की मेहरबानी रहेगी पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी इसके साथ ही पुराने संपर्क और प्रयास आपको फायदा दे कर जाने वाले हैं अपनी सेहत का ध्यान रखें।

वृषभ -इस राशि वालों के लिए आज का दिन एक बड़े बदलाव की प्रतीक्षा कर रहा है आप अपनी क्षमता को पहचान कर परिवर्तन को स्वीकार करें आज कोई स्थान परिवर्तन से जुड़ा समाचार भी प्राप्त हो सकता है।

मिथुन- इस राशि वाले लोग भाग्य की दया पर रहने की बजाय अपने समस्याओं के कारणों को पहचाने और अपनी जिम्मेदारियां खुद उठाने के लिए तैयार रहें  आप अप्रत्याशित प्रस्ताव के संकेत के लिए तैयार रहें।

कर्क-इस राशि वाले आज के दिन आप जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें एक निर्णायक नेतृत्व कर्ता की तरह आत्मविश्वास से काम ले किसी समान गुणों वाले व्यक्ति से मुकाबला सावधानीपूर्वक करें नहीं तो नुकसान हो सकता है

सिंह-इस राशि  वाले आर्थिक लाभ से जुड़े नए विचार सामने लाएंगे जमीनी ताकत हासिल होगी इच्छा अनुरूप कार्य करने के साधन भी मिलेंगे आप कठिनाइयों में भी स्टार बनकर उभरने की क्षमता रखते हैं।

कन्या -इस राशि वाले आज के दिन आप आवेश और उत्साह के साथ साथ अपनी अंतर्दृष्टि से भी काम ले नए प्रोजेक्ट का समय है इसलिए खुद पर भरोसा रखें और कामयाबी हासिल करें।

तुला -इस राशि वाले आज के दिन मजबूती और आत्मविश्वास के साथ नया काम आरंभ करें आप नए प्रोजेक्ट्स के साथ व्यस्त रहेंगे खुद को रचनात्मक ढंग से व्यक्त करें आप सफल अवश्य होंगे।

वृश्चिक- इस राशि वाले अपने मन की गहराइयों में जाकर देखे  बहुत सी सहयोगी चीजें आपके आसपास मौजूद हैं आपकी उदारता सहायक सिद्ध होगी इस कारण से आपको कोई ना कोई विशेष मंजिल हासिल होगी।

धनु -इस राशि वाले लोग आज भारी भागदौड़ कर सकते हैं अपनी बात पूरी शक्ति से बिना रुके कहें ताकि भविष्य के विवाद से बचे रह सकें और जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें नहीं तो बना बनाया काम बिगड़ सकता है।

मकर- इस राशि वाले लोग डर की स्थिति में बहुत ही घबरा जाते हैं जबकि इनको घबराने की बजाय उसका डटकर सामना करना चाहिए आप आलस से दूर रहें और अपने मिशन पर मजबूती से डटे रहें सफलता अवश्य मिलेगी।

कुंभ -राशि वाले लोग आज अपनी जगह पर मजबूती से जम चुके हैं अतीत के डर से मुक्ति मिलने का योग है अपने कार्य की सफलता का प्रतिदिन आकलन करते हुए चलें तभी आपके सामने उन्नति के द्वार खुलेंगे।

मीन-आप एक नेतृत्वकर्ता के समान व्यवहार करें और आगे बढ़कर कार्य की बागडोर थामे उद्देश्य प्राप्ति के लिए संतुलित रहें तथा दूसरों की सहायता से अपनी स्थिति पर डटे रहें आप जो भी कार्य करना चाहेंगे वह करते चले जाएंगे।