19 सितम्बर 2019 आज का दैनिक राशिफ़ल




मेष -आज के दिन आप दूसरों से सहयोग लेने में सफल हो सकते हैं औरआर्थिक  कामयाब हो सकते हैं जिससे आपके परिवार में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी विरोधी परास्त होंगे।।


वृषभ- आज के दिन आप घर के जरूरी कामों में व्यस्त रह सकते हैं आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा व्यवसाय के प्रयास सफल होंगे लेकिन भागदौड़ बनी रहेगी किसी यात्रा पर जाने की संभावना भी बन रही है।

मिथुन- इस राशि वालों के लिए आज का दिन पारिवारिक दायित्व की पूर्ति के लिए प्रयासरत रहने वाला रहेगा आप किसी अज्ञात भय से ग्रसित रहेंगे शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

कर्क -इस राशि वालों के लिए आज का दिन रिश्तो में मधुरता लेकर आने वाला है लेकिन कर्म क्षेत्र में बाधाएं आना संभव है शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी संतान के दायित्व की पूर्ति होगी चल रहा प्रयास सफल होगा।।

सिंह इस राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक पक्ष मजबूत रहने वाला है जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा संबंधों में मधुरता आएगी पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी पुरानी मित्रों से भेंट होगी।

कन्या - इस राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक स्थिति मजबूत रखने वाला होगा यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा आज के दिन आपको किसी राजनेता से लाभ मिल सकता है।

तुला -इस राशि वालों के लिए आज के दिन व्यवसायिक प्रतिष्ठान के बढ़ोतरी के योग हैं आर्थिक पक्ष मजबूत होगा पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी मातृ पक्ष का सहयोग मिलेगा शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक -राशि वालों के लिए आज के दिन पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति होगी निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी धन यश कीर्ति में वृद्धि होगी रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

धनु- इस राशि वालों को स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने के संकेत मिल रहे हैं वाहन चलाते समय सावधानी रखें कोई ऐसी बात हो सकती है जो आपके हित में ना हो वाणी पर संयम रखें।

मगर -इस राशि वालों के लिए व्यवसाय योजना फलीभूत होगी कार्य क्षेत्र में वैसे कुछ थोड़ी बाधा आ सकती हैं लेकिन इच्छाशक्ति से आप भारी बाधाओं को पूर्ण कर आगे निकल जाएंगे।

कुंभ- राशि वालों के लिए पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव  में वृद्धि होगी।।

मीन- इस राशि वालों के लिए आज के दिन किए गए प्रसाद सार्थक होगा उच्चाधिकारी का सहयोग लेने में सफल रहेंगे पारिवारिक जीवन सुखमय होगा पुराने मित्रों से मुलाकात होगी जो मुलाकात आपसे माहौल खुशनुमा बना सकती है