27 सितंबर 2019 का दैनिक राशिफल तुला राशि वालों के लिए रहेगा खास





मेष -इस राशि वालों के लिए आज का दिन नई उर्जा लेकर आ रहा है जिससे रुके हुए काम को सवारने में मदद मिलेगी आज के दिन आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा।
वृष-आज के दिन इस राशि वालों के लिए बड़े-बड़े लोगों में अपनी जड़े जमाने का दिन है भाग्य आपके साथ है ऊंचाइयों को छूने के लिए तैयार रहें शिक्षा के क्षेत्र में सफलता के योग हैं।
मिथुन-इस राशि वालों के लिए आज का दिन हर जगह तालमेल बिठाने और सोच समझकर सभी फ़ैसले लेने का दिन है परिवारिक मामलों में थोड़ा संयम और समझदारी से काम ले नहीं तो बैठे-बैठे समस्याएं तैयार कर लेंगे।
कर्क- इस राशि वालों के लिए आज का दिन अपने कामों में अच्छा लाभ कमाने का है स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें विरोधी परास्त होंगे रुका हुआ धन मिलेगा किसी प्रिय दोस्त से मुलाकात होगी।
सिंह-इस राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में उन्नति कारक रहेगा जिस काम को भी काम आज आप शुरू करेंगे उसने कामयाबी मिलेगी शत्रु पक्ष कमजोर रहेगा।
कन्या -आज के दिन इस राशि वालों को बेरोकटोक काम करवाने की आदत डालनी होगी नहीं तो आगे चलकर समस्या आने के योग हैं आपके अधिनस्थ कर्मचारी आपका योगदान कर सकते हैं व्यापार अच्छा चलेगा लेकिन पैसों का लेनदेन सोच समझकर करें।
तुला- इस राशि वालों के लिए भाग्य का साथ जबरदस्त उन्नति कारक रहेगा जिससे सभी रुके हुए काम चल निकल लेंगे विरोधी परास्त होंगे रुका हुआ धन मिलेगा आज आपकी कोई राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति हो सकती है।
वृश्चिक -इस राशि वालों के लिए आज का दिन सरकारी कामों में सफलता की ओर ले जाने वाला है लेकिन आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें नहीं तो मुसीबत खड़ी हो सकती है।
धनु -इस राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास है इस कारण से आपका सितारा हर फ्रंट पर आपको आगे रखेगा आर्थिक स्थिति मजबूत होगी जिससे आपके इरादों में भी मजबूती आएगी।
मकर -इस राशि वालों के लिए आज का दिन खानपान में सावधानी रखने का है नहीं तो आप किसी बीमारी के मकड़जाल में फंस सकते हैं जिससे निकलना फिलहाल मुश्किल होगा।
कुंभ -राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद जबरदस्त सफलता देने वाला है लेकिन ध्यान रहे कि विपरीत लिंगी सेक्स के प्रति आपको सजग रहना है नहीं तो यह बदनामी का कारण बन जाएगा।
मीन- इस राशि वालों के लिए आज का दिन सितारों की ओर से यह संकेत दे रहा है कि आप अपने आप को किसी भी हाल में कमजोर ना समझे आज के दिन शसृस्टि की सभी शक्तियां  आपकी मदद करने को तैयार हैं।