नोएडा में कुत्ते ने डॉक्टर के गड़ाए दांत मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज


नोएडा के सैक्टर 22 में जर्मन शेफ़ड कुत्ते को लेकर टहलने निकली एक महिला का कुत्ता बेकाबू होकर वहाँ से गुजर रहे डेंटिस पर अपने दांत गडा दिये। कुत्ते को काबू में करने का को कहने पर महिला हंसने लगी। पीड़ित ने कोतवाली सेक्टर-24 में कुत्ते के काटने, शिकायत करने पर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने की एफआईआर दर्ज कराई है।
कुत्ते के काटने से हुए जख्मी हाथो को लेकर कोतवाली सेक्टर-24 पहुंचे रजत शर्मा  सेक्टर-22 के चौड़ा गांव में रहने वाले है। रजत शर्मा गुरुवार को किसी काम से एडोब की ओर जा रहे थे। वह जैसे ही आयकर भवन के पास पहुंचे, महिला के साथ खड़ा जर्मन शेफ़ड कुत्ता उन्हे  देखकर भोंकने लगा। आरोप है कि कुत्ते को काबू में करने का अनुरोध करने पर महिला हंसने लगी और फिर उसने जंजीर छोड़ दी। उसके बाद कुत्ते ने रजत की गरदन को निशाना साधकर छलांग लगा दी। रजत ने अपने बचाव के लिए अपना हाथ आगे कर दिया। कुत्ते ने अपने जबड़े में उसका हाथ दबोच लिया। इससे हाथ लहूलुहान हो गया। रजत का आरोप है कि इतने पर भी महिला ने अपने कुत्ते को पकड़ने और हटाने की कोशिश नहीं की। आसपास गुजर रहे लोगों ने किसी तरह उसे बचाया।
पीड़ित रजत का कहना है कि वे पेशे से डेंटिस है और जिस हाथ में कुत्ते ने काटा है वो उनका वर्किंग हैंड है।जिसको लेकर वे चिंतित है उनका कहना है की जब उन्होने जानकारी की पर पता चला कि कुत्ता अनिल कुमार का है और वह सेक्टर-22 के बी-54 में रहते हैं। उसने घर जाकर जब शिकायत की तो घर में मौजूद लोगों ने उसके साथ गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी। बताया जाता है कि यह कुत्ता पहले भी कई लोगों को काट चुका है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
रिपोर्टर विक्रम की रिपोर्ट