17 सितम्बर2019 आज का राशिफल सबसे अलग सबसे जुदा

आज का

मेष -इस राशि के लिए आज के दिन आपके सितारे एक बड़ी कामयाबी की ओर इशारा कर रहे हैं धन संबंधित सभी मामले हल होंगे लेकिन आपको अपने सभी फैसले काफी की सोच समझकर लेने होंगे।

वृष- राशि आपके सितारे धन लाभ के लिए अच्छे हैं टूरिज्म कंसल्टेंसी मेडिसन हेल्थ लैब के काम धंधे से जुड़े लोगों को अपने काम में अच्छा लाभ मिलेगा।

मिथुन -राशि वालों के लिएआज के दिन
सरकारी तथा गैर सरकारी कामों में कामयाबी मिलने के योग हैं आप बड़े लोगों के साथ हमदर्दी भरा रुख इख्तियार करें जिससे आपके लिए बेहतर राहे खुलेगी।


कर्क -राशि आज के दिन आपको अपने किए कामों के कारण मान-सम्मान की प्राप्ति होगी जिससे दुश्मन आपसे जलन रखने लगेंगे लेकिन वह आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे।

सिंह- मेष राशि वालों के लिए आज के सितारे सेहत की दिशा में सतर्क रहने के इशारे कर रहे हैं इसलिए सेहत को नुकसान पहुंचाने वाली चीजों को नजरअंदाज करें हल्का भोजन करें।

कन्या -इस राशि वालों के लिए सितारे आज के दिन परिवारिक मामलों में तालमेल बिठाने के संकेत दे रहे हैं अच्छी कोशिशों और इरादों से कामयाबी मिलेगी व्यापारी की स्थिति ठीक-ठाक है।

तुला -इस राशि वालों के लिए आज का दिन दुश्मनों से आंख मिचौली बनी रहेगी इसके संकेत सितारे  दे रहे हैं इसलिए लोगों पर यकीन कम करें आर्थिक स्थिति थोड़ा कमजोर रहेगी ।

वृश्चिक राशि के दिन आप अपनी संतान के रुख और सहयोग पर भरोसा कर सकते हैं क्योंकि बुरे वक्त में यही आपकी मदद करेंगे मदद करेंगे आज के दिन मान-सम्मान की प्राप्ति होगी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी लेकिन अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

धनु -आज के दिन आपके सितारे प्रापर्टी से जुड़े किसी भी काम के लिए अच्छा नतीजा मिलने के योग बता रहे हैं लेकिन आप अपने क्रोध पर कंट्रोल रखें नहीं तो बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं।

मकर -इस राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला रहने वाला है इसलिए परेशान होने की जगह मौजूदा हालात का डट कर मुकाबला करें जीत आपकी ही होगी तालमेल बिठा कर रहे।

कुंभ -वृष राशि वालों के लिए आपके सितारे आमदनी और कारोबार के सुधरने की ओर इशारा कर रहे हैं प्रयास करने से कोई भी कारोबारी बाधा दूर होगी आपके सामने शत्रु कमजोर तथा तेज हीन रहेंगे।

मीन-इस राशि  वालों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है पैसों तथा कारोबार की दिशा में सफलता मिलेगी विरोधी परास्त होंगे रुका हुआ धन मिलेगा लेकिन अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।