My aaj ka rashifal 28 सितम्बर 2019 का राशिफ़ल




मेष -इस राशि वालों के लिए आज का दिन आपको धार्मिक बनाने वाला है आर्थिक स्थिति मजबूत होने से संबंधों में निकटता आएगी किसी बिजनेस में निवेश फायदेमंद साबित होगा।
वृष- इस राशि वालों के लिए आज का दिन शासन सत्ता से सहयोग प्राप्त करने वाला रहेगा जिसके कारण आपको अपने कामों में आशा अनुरूप सफलता मिलेगी व्यवसाय की स्थिति मजबूत होगी।
मिथुन- इस राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक उन्नति लेकर आ रहा है लेकिन किसी परिवार के सदस्य के कारण थोड़ा तनाव रहेगा व्यापार की दृष्टि से आज का दिन बेहतर है अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
कर्क -इस राशि वालों के लिए आज का दिन रिश्तो में मधुरता लाने वाला है जिससे आपकी पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी घर में किसी महिला से सहयोग प्राप्त होगा आर्थिक मजबूती मिलेगी लेकिन विरोधियों से थोड़ा सावधान रहें।
सिंह-इस राशि वालों के लिए आज का दिन किसी लंबी यात्रा की तैयारी करने का है पारिवारिक और व्यवसाय प्रयास सफल होंगे आपके सभी कामों में आपके जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।
कन्या  -इस राशि वालों के लिए आज का दिन किसी राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति करवाने वाला रहेगा पुराने दोस्तों से अचानक हुई मुलाकात आपको फायदा पहुंचा जाएगी लेकिन अपने विरोधियों से सचेत रहें आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।
तुला -इस राशि वालों के लिए आज का दिन अपने और अपने परिजनों के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने का है उपहार या सम्मान का लाभ मिलेगा आर्थिक पक्ष मजबूत होगा लेकिन विरोधियों से सचेत रहें।
वृश्चिक- इस राशि वालों के लिए आज का दिन जीविका के क्षेत्र में प्रगति कारक रहेगा किसी प्रियजन से अचानक मुलाकात आपका दिन खुशनुमा बना सकती है आ रही बाधाएं समाप्त होगी शासन सत्ता का सहयोग प्राप्त होगा।
धनु- इस राशि वालों के लिए आज का दिन धार्मिक प्रवृत्ति में बढ़ोतरी का है व्यवसायिक प्रतिष्ठान बढ़ने से कई बेहतर अवसर सामने आएंगे इस कारण से आर्थिक पक्ष काफी मजबूत होगा आज के दिन  आपको किसी महिला से सहयोग प्राप्त हो सकता है।
मकर -इस राशि वालों के लिए आज का दिन रिश्तो में मधुरता लाने का है अतिथि का आगमन होगा धन सम्मान यश कीर्ति में बढ़ोतरी होगी शासन सत्ता का भरपूर सहयोग मिलेगा लेकिन अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।
कुंभ- इस राशि वालों के लिए आज का दिन धन सम्मान यश कीर्ति पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी का है लेकिन आप अपने विरोधियों से सतर्क रहें नहीं तो वह आपका बना बनाया काम बिगाड़ सकते हैं।
मीन- इस राशि वालों के लिए आज का दिन राजनीति क्षेत्र में उन्नति कारक रहेगा जिससे आपके आसपास आपके चाहने वालों की संख्या बढ़ती जाएगी कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए चारों ओर से नई खुशियों के पैगाम लेकर आने वाला है।