तालाब में नहाने गए बच्चे का शव 25 घंटे के बाद तालाब सेनिकाला गया

दुद्धी। कोतवाली क्षेत्र के कटौन्धी गांव में कल गुरुवार की दोपहर नहाने गए बालक का शव आज पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से लगभग 25 घंटे बाद बरामद किया। गहरे पानी से शव को निकालने में पुलिस को कड़ी मस्सकत करनी पड़ी।इसके लिए आज चोपन से गोताखोर भी बुलाये गए थे लेकिन उनके पहुँचने से पहले ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव बरामद कर लिया।
  कोतवाली पुलिस के एसआई रामबच्चन यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
  बता दे कि कोतवाली क्षेत्र के कटौन्धी गांव के बिच्छी डंडी टोला में  कल गुरुवार की दोपहर तीन बजे बाउली में बालक कुश 14 वर्ष पुत्र रामअधार गोंड डूब गया था।बालक अपने घर से कुछ ही दूरी पर अपने साथी के साथ नहाने गया था कि नहाते नहाते गहरे पानी में चला गया जिसकी खूब खोजबीन के बाद भी कोई पता नही चलने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी।सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस दर्जनों ग्रामीणों के साथ बालक की खोजबीन में जुटी रही लेकिन कल शाम तक सफलता नही मिली थी।आज लगभग 25 घंटे बाद शव बाउली से बरामद हुआ।उधर परिजनों को बालक की मृत होने की सूचना लगते ही परिजन दहाड़े मार कर रोने लगे।