तहसील मुख्यालय को मिली बाली बाल कोर्ट की सौगात



नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) की कल्याण एवं खेल सुविधाओं को मंगलवार को उस समय नया आयाम मिला, जब कंपनी मुख्यालय को एक नए वॉलिबॉल कोर्ट की सौगात मिली। कंपनी के निदेशक (वित्त एवं कार्मिक) श्री एन॰ एन॰ ठाकुर ने सिंगरौली स्थित हैलीपैड ग्राउंड में नव निर्मित वॉलिबॉल कोर्ट का बतौर मुख्य अतिथि उदघाटन किया। कार्यक्रम में एनसीएल के महाप्रबंधक (सिविल) श्री ए॰ के॰ सिंह, महाप्रबंधक (कार्मिक) श्री एस॰ एस॰ हसन एवं वरिष्ठ श्रमिक संघ पदाधिकारी श्री मुन्नीलाल यादव बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित थे।

मुख्य अतिथि श्री ठाकुर ने वॉलिबॉल कोर्ट परिसर की सुविधाओं का जायजा लिया तथा  उम्मीद जताई कि इन सुविधाओं का उपयोग कर एनसीएल के वॉलिबॉल खिलाड़ी खेल जगत में कंपनी को और भी नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे।

नव निर्मित वॉलिबॉल कोर्ट परिसर आधुनिक सुविधाओं से लैस है। कोर्ट में लगभग 1000 दर्शकों के बैठने की व्यवस्था की गई है। खिलाड़ी रात में भी वॉलिबॉल कोर्ट खेल और दर्शक खेल का लुत्फ उठा सकें, इसके लिए 06 लाइट टावर लगाए गए हैं, जिन पर लगीं 12 लाइटों से कोर्ट परिसर दूधिया रोशनी से जगमगा जाता है। साथ ही, खिलाड़ियों के आराम के लिए रेस्ट रूम, चेंज रूम और शौचालयों की व्यवस्था भी की गई है।

वॉलिबॉल कोर्ट के उदघाटन के बाद दूधिया रोशनी में एनसीएल की ही दो टीमों के बीच एक प्रदर्शनी वॉलिबॉल मैच भी खेला गया, जिसका एनसीएल परिवार एवं सिंगरौली शहर के दर्शकों ने जमकर लुत्फ उठाया।