Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Wednesday, 16 October 2019

विभिन्न सामाजिक समस्याओं को लेकर एजुकेशन में सौंपा डीईओ को ज्ञापन




पप्पू जायसवाल


सूरजपुर- छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन~ सूरजपुर के जिला प्रतिनिधिमंडल ने डी इ ओ सूरजपुर को सहायक शिक्षकों के जिला स्तरीय समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा जिसमें निम्न समस्याओं को पूरा करने की मांग की गयी ---
1)वर्ष 2006-07 में नियुक्त सहायक शिक्षकों की सेवा पुस्तिका जिला न्यायालय के आदेशानुसार संबंधित B E O -को प्राप्त करने निर्देशित किया गया था।परन्तु B E O-के द्वारा अब अप्राप्त होने के कारण सहायक शिक्षक lb को प्रतिमाह 10 से 12 हजार का आर्थिक नुकसान हो रहा है।

2) यह कि जिले के समस्त विकासखंड में परामर्शदात्री की बैठक को एक तिथि में अनिवार्यतः कराई जावे जिससे शिक्षकों  की समस्याओं का निराकरण किया जा सके।

3)यह कि जिले के समस्त विकासखंडों में लंबित एरियर्स ,अवकाश स्वीकृत कराने हेतु 10 से 15 प्रतिशत की मांग सम्बंधित कर्मचारियों द्वारा की जाती है जिसमें भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जाता है।तथा बिना चढ़ावा के कोई भी कार्य पूर्ण नही होती है।

आदि समस्याओं को नवपदस्थ डी इ ओ महोदय सूरजपुर को अवगत कराया गया साथ ही उक्त समस्याओं  पर शीघ्र निराकरण करने की मांग की गई अन्यथा भविष्य में  संगठन को आंदोलन के लिये बाध्य होना पड़ेगा।।

ज्ञापन सौंपने वालों में  प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष विजय साहू,जिला संयोजक निर्मल भट्टाचार्य ,प्रांतीय सह सचिव शैलेश गुप्ता ,जिला मिडिया प्रभारी राकेश सेंकराज,जिला सह संयोजक रमेश गुप्ता, मनोज गुप्ता एवं संगठन के पदाधिकारीगण उपस्थित थे।।

No comments:

Post a comment