आम आदमी पार्टी गौतम बुद्ध नगर का सदस्यता अभियान जारी

आदमी पार्टी गौतमबुद्ध नगर ने आज दिनाँक 20अक्टूबर 2019 को आगर कालोनी सेक्टर 81,नोएडा में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता हाजी लाल मोहम्मद के नेतृत्व में सदस्यता अभियान चलाया ।

सदस्यता कार्यक्रम में पार्टी के नवनियुक्ति जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन के साथ जिला उपाध्यक्ष परशुराम चौधरी,जिलासचिव व पार्टी के प्रवक्ता संजीव निगम तथा सोशल मीडिया प्रभारी उर्वशी शामिल हुये पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र जादौन  व पार्टी पदाधिकारियों के पहुँचने पर सभी का फूल मालाओं से स्वागत किया ।   नये सदस्यों को जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र जादौन ने दिल्ली सरकार की उपलब्धियों को बताते हुये कहा उत्तर प्रदेश के लोग आम आदमी पार्टी को उम्मीद भरी निगाहों से देख रहे है देश के किसी भी राज्य में जाईये वहाँ लोग अरविंद केजरीवाल व् दिल्ली सरकार के कार्यो की तारीफ़ करते हुये मिल जायेंगे । अब हमें उत्तर प्रदेश में भी पार्टी के राज्यसभा सांसद व् प्रदेश प्रभारी संजय सिंह जी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी को 2022 में होने वाले विधानसभा के चुनाव में एक विकल्प के रूप में खड़ा करना है

      जिलासचिव व पार्टी प्रवक्ता व संजीव निगम ने बताया  कि प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह द्वारा सदस्यता अभियान 15 नवंबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है। कार्यक्रम में लोगो ने सदस्यता फार्म भरकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की । सदस्यता लेने वालों में हाजी मौलाना मोहम्मद सिद्दीकी,शाबीर, मोबिन, ज़फर, याकूब, वकील अब्बासी, असलम, नसीम,भूरा,हाजी डल्लू आदि प्रमुख रहे।