आरटीओ को हटवाने के लिए कांग्रेस नेता आए आमने-सामने

विगत कई दिनों से हरिभूमि अखबार आरटीओ के भ्रष्टाचार का क्रियाकलाप अखबार मे प्रकाशित कर रहा था जिसका असर है कि भ्रष्टाचार मे लिप्त आरटीओ एस पी दुबे को सिंगरौली जिले से हटाने के लिए कांग्रेस के कई प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्ष आये सामने,कांग्रेस नेताओं का कहना है कि आरटीओ सिंगरौली जब से जिला बना है तब से भाजपा के एजेंट बनकर जिले के गरीब जनता को लुटने कार्य कर रहे है, जिससे हमारी सरकार की  जगह जगह किरकिरी हो रही है।आने वाले समय मे अगर ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों को जिले से नही हटाया गया तो बहुत ही गलत संदेश हमारी सरकार पर जाएगा।

*प्रभारी मंत्री व पंचायत मंत्री के नाम को नही होने देंगे बदनाम*
सिंगरौली को जिला बनते ही आरटीओ एस पी दुबे की जिले मे एंट्री शुरू हुई जो आजतक नही बदला कहने को तो हर बड़े अधिकारी का ट्रांसफर तीन साल के अन्दर हो जाता है,इनका भी हुआ मगर पैसे और मंत्रियों के नाम पर फिर वापस आ जाते है।भाजपा की सरकार मे जमकर राजेन्द्र शुक्ला मंत्री के नाम पर सिंगरौली को लुटा अब कांग्रेस की सरकार मे प्रभारी मंत्री प्रदीप जायसवाल एवं पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल के नाम पर भ्रष्टाचार की सीमा पार कर चुके है।लेकिन अब देखना होगा कि कांग्रेस नेताओं की एकजुटता कब तक आरटीओ को जिले से बाहर करती है।
*इनका कहना है*
हमने अपने लेटर पैड पर प्रभारी मंत्री श्री जायसवाल एवं पंचायत मंत्री श्री पटेल को पत्र लिखकर भेज दिया है कि आप के नाम पर जिले मे आरटीओ द्वारा ब्यापक रूप मे भ्रष्टाचार किया जा रहा है,ऐसे अधिकारियों को अगर 10 दिवस के अंदर नही हटाया गया तो मै अपनी ही सरकार के खिलाफ आंदोलन करने लिए बाध्य हो जाऊँगा।
*प्रवीण सिंह चौहान*
जिलाध्यक्ष युवक कांग्रेस

*इनका कहना है*
जब से जिला बना है तब से दुबे आरटीओ द्वारा सिंगरौली को चारागाह समझ लिया गया है, लेकिन अब सरकार कांग्रेस की है ऐसे अधिकारी को कत्तई नही रहने दिया जाएगा,चाहे भले ही आंदोलन करना पड़ा तो आंदोलन किया जाएगा।
*राम बाबू सिंह*
जिलाध्यक्ष कांग्रेस सेवादल शहर

*इनका कहना है*
सबसे पहले सिंगरौली को भ्रष्टाचार मुक्त करना है तो ऐसे अधिकारियों का चुन चुन कर जिले से बाहर करना होगा एवं दूबे ऐसे अधिकारी है जो खुलेआम बोलते है कि नेता हमारी जेब मे रहते है तो इनका जेब जरूर फाड़ा जायेगा।
*पंकज पाण्डेय*
जिलाध्यक्ष एनएसयूआई

इनका कहना है*
प्रदेश मे ईमानदार कांग्रेस की सरकार है लेकिन आज भी यहाँ भाजपा नेताओ के संरक्षण पर भ्रष्टाचार करने वाले अधिकारी सिंगरौली जिले मे अंगद की पाव की तरह जमे हुए है, अब समय आ गया है कि ऐसे अधिकारियों का बोरिया बिस्तर देकर इनको यहाँ से भेजा जाएगा।
*प्रमोद कुमार नापित*
जिलाध्यक्ष यंग ब्रिगेड सेवादल

अब देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेस के नेता इनका ट्रांसफर करवा लेते है या अपनी ही सरकार के खिलाफ आंदोलन करते है।


के सी शर्मा