Tap news india-23 अक्टूबर 2019 का दैनिक राशिफल



मेष- इस राशि वालों के लिए दोपहर बाद का सितारा प्रापर्टी से जुड़े कामों के लिए लाभदायक रहेगा मान सम्मान में प्राप्त होगा इसके अलावा भी सभी तरह की सफलता मिलने के योग हैं क्योंकि आज ग्रह आपके पक्ष में विचरण कर रहे हैं।

वृषभ- राशि वालों के लिए आज का दिन कामकाजी भाग दौड़ के लिए अच्छा है तेज प्रभाव बना रहेगा मगर बाद में अपने टारगेट की तरफ आपका कदम बढ़ेगा और आप इसमें कामयाबी हासिल करेंगे।

मिथुन- इस राशि वालों के लिए आज का दिन आमदनी के मामले में बेहतर रहेगा आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी इस कारण आज आप अपने पूरे दिन जो सौर ऊर्जा से भरे रहेंगे

कर्क- इस राशि वालों के लिए आज का दिन सितारा बुलंदी की ओर इशारा कर रहा है इसलिए सभी कामकाज को अपने हाथ में लें जिससे नतीजा अच्छा आएगा मान-सम्मान की प्राप्ति होगी रुका हुआ धन मिलेगा।

सिंह- इस राशि वालों के लिए आज का दिन सितारा थोड़ा कमजोर रहने वाला है इसलिए बगैर सोचे विचारे कोई भी काम ना करें नहीं तो बाद में पछताना पड़ सकता है दोपहर के बाद समय धीरे-धीरे बदलाव की ओर जाएगा तब आप बैटरी के बारे में सोचें।

कन्या- इस राशि वालों के लिए आज का दिन आमदनी में बढ़ोतरी वाला रहेगा कारोबार से जुड़ी कोशिशें अच्छा रंग दिखाएंगे मगर बाद में आप हर फ्रंट पर एतिहाद बरसे नहीं तो दोपहर बाद आपको नुकसान होने की संभावना बनी हुई है।

तुला- राशि वालों के लिए आज का दिन चारों ओर से सफलता देने वाला है मगर दोपहर के बाद आपको आरती तथा मानसिक सामान्य समस्याओं का सामना करना पड़ेगा इसलिए पूरा दिन कोई भी काम बगैर सोचे विचारे नहीं करें तभी बेहतर रहेगा।

वृश्चिक -इस राशि वालों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य की दृष्टि से थोड़ा सचेत रहने वाला है आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी खान-पान का ध्यान रखें विरोधी सक्रिय रहेंगे लेकिन वह आपका कोई भी नुकसान नहीं कर सकेंगे आप की मेहनत आपको सफलता अवश्य दिलाएगी आज नहीं तो कल।

धनु- इस राशि वालों के लिए आज का दिन सेहत के मामले में थोड़ा कमजोर रहने वाला है किसी और की काम की जिम्मेदारी अपने सर पर ना लें नहीं तो आज के दिन आप फंस सकते हैं हर काम को सोच विचार कर करें स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मकर -इस राशि वालों के लिए आज का दिन कारोबारी मामलों में सफलता देने वाला है मगर दोपहर बाद सितारा थोड़ा कमजोर रहेगा जिस कारण आम हालात आपको अप सेट कर सकते हैं लेकिन हौसला बनाए रखें और सफलता हासिल करें।

कुम्भ- राशि वालों के लिए आज का दिन हर कदम को फूंक फूंक कर रखने वाला रहेगा इसलिए कोई भी काम बगैर बिचारे ना करें अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें हां आर्थिक मामलों में थोड़ी सफलता के योग हैं।

 मीन-आज के दिन हालात आपके पक्ष में हैं इसलिए विरोधी चाहकर भी आपका कुछ बिगाड़ नहीं सकते अपनी सूझबूझ और फैसलों से आप आज के दिन को बेहतर बना लेंगे।