आम आदमी पार्टी नोएडा ने मनाया पार्टी का 7 वां स्थापना दिवस



 आज दिनांक 26/11/ 2019 को आम आदमी पार्टी ने अपने 7 वें स्थापना दिवस एवं भारतीय संविधान के 70वें संविधान दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर और असहाय गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को कंबल का वितरण किया। इस मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने कहा आंदोलन से निकलकर आम आदमी पार्टी की स्थापना हुई थी। जोकि 2012 में की गई थी। इसके बाद लोगों ने देखा कैसे सरकार चलाई जाती है। आज दिल्ली सबसे बड़ा उदाहरण देश की  अन्य  राज्यों के लिए बन चुका है। जहां जमीनी मुद्दों पर काम किया गया है।  शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं का समाधान कराया। अरविंद केजरीवाल ने साबित कर दिया की इमानदार सरकार इस देश में चल सकती है। इस मौके पर भूपेंद्र जादैन ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर को भी याद किया और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता को राष्ट्र निर्माण की शपथ दिलाई। इस मौके पर सैकड़ों लोगों को कंबल का वितरण किया गया और मरीजों के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा रक्तदान किया गया।
इस अवसर पार्टी के नेता डॉ बी पी सिंह ने कहां कि हम नोएडा में भी पार्टी को और मजबूत करने का काम करेंगे। स्थापना दिवस के अवसर पर  आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ने संकल्प  लिया  हम आगामी  2022 में पार्टी को जिला गौतम बुद्ध नगर में भी चुनाव जीतने का काम करेंगे।
इस मौके पर मुख्य रूप से पार्टी की सोशल मीडिया प्रभारी उर्वशी ,व्यापार विंग के गुड्डू यादव नोएडा महानगर से प्रशांत रावत, मुकुल त्यागी ,डॉ अनूप गुप्ता ,जिला यूथविंग सचिव अजय कुमार, ग्रेटर वेस्ट नगर कार्यकरणी से संतोष कुमार, अब्दुल माजिद, संजय कुमार मौर्य,डॉ कपिल त्यागी आदि मौजूद रहे है।

  भूपेन्द्र जादौन