Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Wednesday, 13 November 2019

अलवर के निर्दलीय पार्षद उम्मीदवार निधि शर्मा द्वारा कराई गई फागिंग



   नगर परिषद् अलवर की लापरवाही की वजह से शहर में डेंगू के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस बात को ध्यान में रखते हुए आज आम आदमी पार्टी समर्थित हैल्पिंग हैण्ड प्रत्याशी निधि शर्मा द्वारा अपने वार्ड 17 में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर फोगिंग करवाई गई।


  निधि शर्मा ने कहा कि वार्ड पार्षद की यह ज़िम्मेदारी है कि वह वार्ड के समस्त नागरिकों के स्वास्थ्य का ध्यान रखे, पिछली निर्दलीय पार्षद द्वारा पानी-बिजली-स्वास्थ्य-शिक्षा-स्वच्छता जैसी मूलभूत आवश्यकताओं पर किया गया कार्य शून्य था, इसलिए उन्हें चुनाव में उतरना पड़ा।
उन्होंने कहा कि वोटर, वोट के रूप में अपना विश्वासमत ही देता है इसलिए हम सभी प्रत्याशियों ने स्टाम्प पेपर पर लिखकर दिया है ताकि वायदा पूरा न करने की स्थिति में वार्ड की जनता के पास यह अधिकार होगा कि वह अपने द्वारा चुने प्रतिनधि के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही कर सके। आज तक के हुए नगर परिषद् चुनावों में कभी भी किसी भी पार्टी द्वारा न तो इस बात समझा गया कि नीति को नागरिक तक पहुंचाने में ‘पार्षद’ एक अहम् भूमिका निभाता है, अब तक सभी दलों के पार्षदों की नीति सिर्फ लूट रही है। निधि पार्षद वार्ड समितियों के माध्यम से रखेगी ‘पार्षद निधि’ का पारदर्शिता से ध्यान। वार्ड की जनता वार्ड समीति में बैठकर अपना बजट राज्य सरकार को भेजेगी और पारित बजट को खर्च भी जनता की मर्ज़ी से किया जाएगा।



महेंद्र मीना

1 comment:

  1. Shandar bahin, janhit ke kam or lok seva hi helping hand ki tagat h

    ReplyDelete