Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Wednesday, 20 November 2019

प्रयास सेवा समिति ने स्कूली बच्चों को बाटे स्वेटर पाकर खिले बच्चों के चेहरे


*रिपोर्ट,सावित्री देवी*
चोपन/सोनभद्र(सावित्री देवी)।प्रयास सामाजिक सेवा समिति द्वारा नगर में ठंड से ठिठुरते जरूरतमंद स्कूली बच्चों के बीच स्वेटर वितरण कार्यक्रम की शुरुआत बुधवार को सरस्वती शिशु मंदिर प्रीतनगर चोपन में बच्चों के बीच स्वेटर वितरित कर की गई।
इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में प्रयास के अध्यक्ष अजय भाटिया, चोपन उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष समाजसेवी साथी सन्जय जैन ,कार्यक्रम संयोजक नरेश अग्रवाल, सहयोगी साथी अमर शर्मा ने बच्चों में स्वेटर का वितरण किया। विद्यालय की बालिकाओं ने स्वागत गीत के माध्यम से अतिथियों का स्वागत किया एवं प्रधानाचार्य सुनील कुमार शर्मा जी ने प्रयास के सेवा कार्यों की सराहना की। समाज में
प्रयास के सेवा कार्यों की चर्चा करते हुए कार्यक्रम संयोजक नरेश अग्रवाल ने कहा कि अपने स्थापना वर्ष 2011 से लगातार प्रतिवर्ष प्रयास सामाजिक सेवा समिति नगर एवं आसपास जरूरतमंद स्कूली बच्चों के बीच स्वेटर वितरण का कार्यक्रम कर रही है इसी कड़ी में इस वर्ष भी 20 से 28 नवंबर के बीच नगर के 4 विद्यालयों एवं श्री गुरु कृपा आश्रम गुरमुरा के बच्चों के बीच अलग-अलग तिथियों में स्वेटर वितरण का कार्यक्रम किया जाएगा जिसका शुभारंभ आज विद्यालय से किया गया। इस क्रम में गुरु कृपा आश्रम गुरमुरा में 24 नवंबर को,सोनबाल विद्यालय में 25 नवंबर को ,आर्य शिशु मंदिर में 26 नवंबर को एवं गुरुद्वारा बाल विद्यालय में 28 नवंबर को बच्चों के बीच स्वेटर का वितरण किया जाएगा। अवसर पर बच्चों को संबोधित करते हुए सन्जय जैन ने प्रयास के बिना तिथि - बिना अतिथि कार्यक्रम की चर्चा करते हुए कहा कि आने वाले ठंड आके दिनों में प्रयास द्वारा  रात्रिकालीन आकस्मिक भ्रमण कर जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण भी समय-समय पर किया जाएगा।कार्यक्रम की अध्यक्षता अजय भाटिया एवं संचालन नरेश अग्रवाल ने किया।

No comments:

Post a comment