नोएडा में सीटू ने नुक्कड़ सभा कर 8 जनवरी के आंदोलन को सफल बनाने की अपील की



नोएडा, मजदूरों कर्मचारियों के विभिन्न मुद्दों मांगों को लेकर 8 जनवरी 2020 को होने वाली देशव्यापी हड़ताल को सफल बनाने के लिए पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन सीटू ने जनसंपर्क अभियान शुरू कर कई जगह नुक्कड़ सभा किया जनसंपर्क अभियान पर निकले सीटू नेता गंगेश्वर दत्त शर्मा, पूनम देवी, भरत डेंजर आदि का कई जगह पथ विक्रेताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार तरीके से स्वागत किया सेक्टर- 72 व 79 नोएडा में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए यूनियन नेताओं ने हक अधिकारों की लड़ाई में लगातार सात दिन नोएडा अथॉरिटी पर हुए आंदोलन में हिस्सेदारी करने के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया और आंदोलन को सफल बनाने के लिए बधाई दी और कहा कि यह एकता और संघर्ष की जीत है साथ ही उन्होंने कहा कि अभी आंदोलन समाप्त नहीं हुआ है हमने सिर्फ आंदोलन को स्थगित किया है और किराया एडवांस नीति और जिन मुद्दों पर अभी सहमति नहीं बनी है उन मुद्दों पर 8 जनवरी 2020 को हड़ताल करके नोएडा अथॉरिटी पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने अपील करते हुए सभी वेंडर से हड़ताल करके अपने-अपने इलाकों से जुलूस बनाकर नोएडा प्राधिकरण कार्यालय सेक्टर 6 पर भारी संख्या में पहुंचने की अपील किया साथ ही उन्होंने यह भी अपील किया।
  साथ ही उन्होंने यह भी अपील किया कि जब तक किराया व एडवांस नीति पर प्राधिकरण के साथ समझौता नहीं होता है तब तक कोई भी वेंडर अब प्राधिकरण में पैसा जमा नहीं करें।

 नुक्कड़ सभा के दौरान सेक्टर 72 नोएडा की कमेटी का चुनाव किया गया जिसमें प्रधान- बालीस्टर, उप प्रधान- राकेश, सचिव- अवधेश, सह सचिव- उदय वीर, कोषाध्यक्ष- नेपाल को चुना गया। तथा सेक्टर 79 नोएडा की कमेटी का चुनाव करते हुए प्रधान- जगदीश, उपप्रधान- मोहम्मद आजाद, कोषाध्यक्ष- हिमांशु को चुना गया।
साथ ही क्रिसमिस डे के अवसर पर सभी जनपद वासियों को सीटू की ओर से क्रिसमस डे की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हुए सीटू नेताओं ने सभी के मंगलमय जीवन की कामना व्यक्त करते हुए आपसी प्रेम और भाईचारा बनाए रखने की अपील किया।

गंगेश्वर दत्त शर्मा
जिलाध्यक्ष
सीटू जिला कमेटी गौतम बुध नगर
9811595701