राजस्थान के सवाई माधोपुर में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष भरत लाल मथुरिया को बधाई देने के लिए उमड़े नगर वासी


सवाई माधोपुर।( रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा) भारतीय जनता पार्टी सवाई माधोपुर जिला इकाई के नवनिर्वाचित  जिलाध्यक्ष डा. भरत लाल मथुरिया को बधाई देने वालों का उनके निवास पर बुधवार को दिन भर ताँता सा लगा रहा।
 भाजपा की नगर परिषद सभापति,भाजपा पार्षद,भाजपा के मण्डल अध्यक्ष व वरिष्ठ भाजपा नेता तथा बडी संख्या मे भाजपा कार्यकर्ता,माथुर वैश्य शाखा सभा स.मा. के पदाधिकारियों सहित अनेक सदस्यों ने नवनिर्वाचित भाजपा जिलाध्यक्ष डाँ. बी.एल. मथुरिया  को साफा पहनाकर,स्मृति चिन्ह भेटँकर एवं फूल मालाओ से लादकर,एक दुसरे को मिठाई खिलाकर बधाई देने के साथ ही अत्यधिक खुशी जाहिर की।
डाँ  मथुरिया ने बधाई देने वालो को मिली जिम्मेदारी को सभी के सहयोग से पूरी सिद्दत के साथ तथा सभी को साथ लेकर चलने व दुनिया के सबसे बडे राजनितिक दल भाजपा की रिति-निति को घर-घर,गाँव-गाँव,ढाणी-ढाणी तथा सभी वर्गो में पहुँचाने का पूरे प्रयास का भरोषा भी दिलाया।
इससे पूर्व बुधवार को ही प्रातः काल  भाजपा के वरिष्ठ नेता गणों के साथ नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष मथुरिया ने अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ  रणथम्भौर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश जी महाराज के दर्शन लाभ  प्राप्त किये। तथा तत्पश्चात खण्डार से पूर्व विधायक एवं पिछली भाजपा सरकार में संसदीय सचिव रहे जितेन्द्र गोठवाल  के नेतृत्व मे काँग्रेस की राज्य सरकार के विफल 365 दिन  के(1 वर्ष ) कार्यकाल की खामियों तथा बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सैकड़ौ कार्यकर्ताओ के साथ विरोध प्रदर्शन में शामिल होकर एस.डी.एम. को ज्ञापन भी सौंपा।
जिला भाजपा पदाधिकारी दीन दयाल मथुरिया ने बताया कि गुरुवार को भी नवनियुक्त जिलाध्यक्ष के स्वागत - सत्कार एवं अभिनंदन को लेकर जिले भर के अन्य गांव ढाणियों एवं कस्बों के लोगों द्वारा बधाई देने का सिलसिला जारी रहेगा।