कलेक्टर, एसपी ने विधायक की उपस्थिति में चौथ का बरवाड़ा में अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक। क्वारेंटाइन सेंटरों का लिया जायजा


सवाई माधोपुर/चौथ का बरवाड़ा@रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया, एसपी सुधीर चौधरी ने खंडार विधायक अशोक बैरवा की उपस्थिति में पंचायत समिति चौथ का बरवाडा में अधिकारियों के साथ बैठक लेकर व्यवस्थाओं की समीक्षा की। बैठक में कलेक्टर एवं खंडार विधायक ने कोरोना को हराने के लिए  सामूहिक प्रयास पर जोर दिया तथा कहा कि बीमारी से बचाव तभी पूरी तरह से संभव हो पाएंगा जब सरकारी आदेशों एवं मेडिकल प्रोटोकॉल की पालना की जाए।
कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया, पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी एवं खंडार विधायक अशोक बैरवा के साथ हालातों की समीक्षा की तथा लॉकडाउन की पूरी पालना के संबंध में निर्देश दिए। कलेक्टर ने चिकित्सा विभाग के अधिकारियों से होम आइसोलेट तथा क्वारेंटाइन किए गए लोगों के संबंध में जानकारी ली। कलेक्टर ने अधिकारियों से कहा कि लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के संबंध में लगातार जागरूक किया जाए। बैठक में कलेक्टर, एसपी एवं विधायक अशोक बैरवा ने आवश्यक सामानों की आपूर्ति को लेकर जानकारी ली। बैठक में सार्वजनिक वितरण प्रणाली की भी समीक्षा की गई तथा केंद्र व राज्य सरकार की ओर से दिए जा रहे रसद सामग्री जरूरतमंद लोगों तक समय पर पहुंचे इस संबंध में निर्देश दिए। बैठक में बिजली, पानी विभाग के अभियंताओं को समुचित आपूर्ति करने के निदेश दिए। बैठक में सप्लाई चेन बनी रहे के संबंध में भी निर्देश दिए।