सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता, सिंगरौली के लाल अश्वनी दुबे ने अपने बाल उतारकर मृतकों को श्रधांजलि दी और रिलायंस प्रोजेक्ट के ख़िलाफ़ विरोध दर्ज किया



नई दिल्ली।सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता, सिंगरौली के लाल अश्वनी दुबे ने अपने बाल उतारकर मृतकों को श्रधांजलि दी और रिलायंस प्रोजेक्ट के ख़िलाफ़ विरोध दर्ज किया
अपने अनोखे, अलौकिक और सामाजिक हित के कार्यों से सबके दिलों में राज करने वाले सिंगरौली के लाल, सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता अश्वनी दुबे ने मानवीय संवेदना की एक और अनोखी मिसाल पेश की और गरीब मृतकों, जिनका कोई नहीं उनके लिए आवाज़ उठाई। उनकी सोशल मीडिया की पोस्ट से लोगों की आँखों में आँसू आ गए।

पिछले शुक्रवार यानी 10 अप्रैल को सासन अल्ट्रा मेगा पॉवर प्रोजेक्ट सिंगरौली के प्रबंधन की लापरवाही से क़रीब आधा दर्जन गरीब गाँव वालों की असमय मृत्यु हुई और घटना के 12 दिन बीत जाने के बाद भी दोषियों के ख़िलाफ़ कोई एफआईआर दर्ज नहीं पर श्री दुबे ने अपनी वाल पर लिखा की वो घटना से आहत हैं और इतने दिन बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं होना साफ़ तौर पर प्रशासन द्वारा दोषियों को संरक्षण देना है।

उन्होंने कहा की लगभग हर रोज़ 2-3 मौतें सिंगरौली औद्योगिक परिक्षेत्र में आम बात है। अतः मृत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए हिंदू रीति से अपने बाल उतार कर गरीब मृतकों को अपनी श्रद्धांजलि दे रहा हूँ, साथ ही रिलायंस सासन पॉवर प्रोजेक्ट प्रबंधन के आपराधिक कृत्य के ख़िलाफ़ अपना विरोध दर्ज कर रहा हूँ।ईश्वर मृत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें।