कहीं फूलों की बारिश तो कहीं पत्थरों की बौछार, फिर भी पुलिस निभा रही है अपना धर्म



 माधोपुर/बौंली@रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। उपखण्ड क्षेत्र के मित्रपुरा कस्बे में गुरूवार को कस्बे वासियों ने कोरोना फाइटर्स के रूप में शामिल पुलिस कर्मियों एवं चिकित्साकर्मियों का फूल बरसा कर व  थाली एवं थाली बजाकर स्वागत किया ।
कोरोना वायरस जैसी महामारी के खतरे के बीच भी पुलिसकर्मी व चिकित्सा कर्मीयों द्वारा बड़ी मुस्तैदी से अपना ड्यूटी धर्म निभाया जा रहा हैं। ऐसे में मित्रपुरा वासियों ने इन सभी के जज्बे को सलाम करते हुए इनके उत्साहवर्धन हेतु गुरुवार को अफसरों पर फूलों की बारिश की और सभी का स्वागत-सत्कार किया ।गौरतलब है, कि कोरोना महामारी को लेकर अभी लॉक डाउन चल रहा है । जिसमें पिछले कई दिनों से लगातार  अच्छा कार्य कर रहे बौंली थानाधिकारी बृजेश कुमार मीना , चौकी इंचार्ज बृजेन्द्र सिंह नरुका , बीसीएमओ डॉ अनिल जैमनी , चिकित्सक रमेश मीना , सुरेश लाम्बा ओर इनके स्टाफ का स्वागत किया गया । गौरतलब है कि जिले में अभी तक कोई भी पॉजिटिव मरीज नही निकला है । पुलिस प्रशासन और चिकित्सा विभाग लगातार सतर्क बना हुआ है । जिसके कारण ही जिला बचा हुआ है । जिले में एक ओर शिवाड़ चौकी पर ग्रामीणों ने पत्थर बरसा कर पुलिसकर्मियों को चोटिल करने का प्रयास किया वही मित्रपुरा कस्बे वासियों ने फूल बरसा कर स्वागत किया गया ।
क्षेत्र के लोगो का कहना है कि जब लोग अपनी सुरक्षा के लिए घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं तो ऐसे समय में पुलिसकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सुरक्षा के साथ ही उनकी मदद भी कर रही है