असंवेदनशील हो चुकी है भाजपा रेल मंत्री पीयूष गोयल तुरन्त इस्तीफा दे -भूपेंद्र जादौन



नोएडा -कोरोना संकट के कारण आज  देशभर में आमजन  पर बड़ा संकट मंडरा रहा है।आज गरीब और मजदूर वर्ग की हालात सबसे ज्यादा खराब है।उन्हें सरकारों से सबसे ज्यादा मदद की दरकार है।

रोज सड़क हादसों और भुखमरी से गरीबों की जान जा रही है,लेकिन केंद्र की भाजपा सरकार गहरी नींद में सो रही है। पूंजीपतियों के लाखों करोड़ों के लोन माफ करने वाली भाजपा के पास गरीबों की मदद के लिए पैसा नही है।भाजपा ने इस मुश्किल घड़ी में गरीब व मजदूरों को भुला दिया है।
  आज बृहस्पतिवार 28 मई 2020 को आपके प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह तथा प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह आह्वान पर प्रदेश के सभी जनपदों में पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने  रेल मंत्री पीयूष गोयल के चित्र को लेकर अपने अपने घरों पर विरोध किया इसी कड़ी में गौतम बुध नगर जिले में जिला अध्यक्ष भूपेंद्र जादौन के नेतृत्व में जिले के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने अपने अपने घरों पर विरोध किया।
जिला अध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने कहा की जिस समय प्रधानमंत्री जी ने लॉक डाउन की घोषणा की थी तब सभी विपक्षी पार्टियों ने उनका सहयोग किया लेकिन भाजपा ने इस लॉक डाउन में भी राजनीति की तथा मजदूरों एवं गरीबों को मरने के लिए सड़क पर विवश कर दिया।गरीबों को घर जाने के लिए रेल मिल नही रही थी,जब रेल शुरू की गई तो 40 ट्रैन रास्ता भटक गए,2 दिन की दूरी तय करने में 9 दिन लग गए। रेल विभाग के कुप्रबंधन और संवेदनहीनता के कारण गरीब मजदूर ट्रेनों में खाने पानी की समुचित व्यवस्था न होने से कई लोग की भूख के कारण मौत हो गई है इन मौत की जिम्मेदार लेते हुये रेल मंत्री पीयूष गोयल को तुरन्त इस्तीफा दे देना चाहिये।।

 आज के इस विरोध प्रदर्शन में जिला महासचिव एवं पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम जिला कोषाध्यक्ष पंडित उमेश गौतम यूथविंग अध्यक्ष राहुल सेठ महानगर अध्यक्ष प्रशान्त रावत, उपाध्यक्ष विक्की पंडित,जिला कार्यकारिणी सदस्यों में प्रदीप सुनाइया,अजय चौधरी, वीरेन चौधरी  तथा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष गुड्डू यादव व सचिव रामकृपाल कुशवाहा ,रामजी पांडे आदि मौजूद रहे।

संजीव निगम