राजस्थान में युवक ने किया गाय के साथ रेप

सवाई माधोपुर  व्यूरो रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। जिला मुख्यालय के अंतर्गत शहर स्थित हरसाय जी के कटले में एक व्यक्ति के बाड़े में बंधी गौ माता के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को रंगे हाथ पकड़ने के बाद भाजपाइयों सहित हिंदूवादी संगठनों ने गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाये जाने की मांग की है। घटना को लेकर हिंदूवादी संगठनों में भयंकर आक्रोश व्याप्त है। आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर आज बुधवार को जिला भाजपा संगठन की ओर से जिलाध्यक्ष डा. भरत लाल मथुरिया के नेतृत्व मे पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में बताया गया कि कल मंगलवार देर रात्री  हरसहाय जी के कटला, शहर सवाई माधोपुर में एक वहशी दरिंदे ने गौ-माता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।  श्योपुर बस स्टेण्ड,स.मा.शहर निवासी शाहरुख खाँ कि आरोपी के रूप में पहचान की गई है, जिसके द्वारा इस तरह के कुकृत्य को अंजाम दिया गया। उक्त आरोपी पर पूर्व में भी इस प्रकार कुकृत्य करने के लोगों ने आरोप लगाए हैं। लेकिन मंगलवार रात्रि को वह द कुकृत्य करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया उसके बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले को लेकर पीड़ित व्यक्ति द्वारा भी आरोपी के विरुद्ध कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच कराकर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई कराने का भाजपा पदाधिकारियों को आश्वासन दिया है ।
ज्ञापन देने के दौरान पूर्व जिलामहामंत्री देवेन्द्र सिहं राठौड़,पूर्व पार्षद मन्जीत सिहं,जिला प्रवक्ता दीनदयाल मथुरिया,जिला मंत्री हरिप्रसाद गुप्ता,बजरिया मण्डल अध्यक्ष अनिल शर्मा,पूर्व पार्षद चंदन सिहं नरुका,सत्येन्द्र शर्मा,दिनेश नाटाणी,प्रीतम सिहं चौधरी,रवि शर्मा,नरेन्द्र मोहन गर्ग,मनोज बैरवा,सुधीर शर्मा,अक्षय जैन,हरिश कप्तान,प्रणव गौत्तम,नरेश शर्मा, निर्मल डालिया,आशीष चौधरी, चेतन शर्मा सहित अनेक वरिष्ठ भाजपा नेता सोसल डिस्टेंसिगं व मुहँ पर मास्क लगाकर साथ रहे। इस मामले को लेकर गौ-सेवा समितियो,गौ-सेवा दल तथा हिन्दु संगठनो सहित आमजनों मे उक्त घिनौनी हरकत की कड़े शब्दों में निंदा की है, और घटना को लेकर लोगों में भारी रोष व्याप्त है।

मामले की नामजद आरोपी के साथ घटना स्थल बाड़े के मालिक रमेश चन्द गोयल द्वारा एफ.आई.आर. भी करवा दी गयी है जिसमें भी भाजपा पदाधिकारी साथ रहे।