लॉकडाउन ऑनलाईन बेस्ट फोटो इवेंट में पूर्वांशी खटाना को मिला प्रथम स्थान


क्वारंटाइन आइकॉन का दिया गया पुरूस्कार

सवाई माधोपुर/गंगापुर सिटी/नादौती @रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। लॉकडाउन ऑनलाईन बेस्ट फोटो इवेंट में पूर्वांशी खटाना को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है।
जानकरी के अनुसार सी.जे.एस.इवेन्ट प्लानर सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले लॉकडाउन बेस्ट फैशन शो का आयोजन किया गया। शो में अलग-अलग राज्यों से सैकड़ों प्रतिभागी व विद्यार्थियों ने अपनी तस्वीर भेजी।इवेंट में बड़ी संख्या में प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिसमे प्रथम अवॉर्ड करौली जिले के नादौती तहसील की छःमहीने की पूर्वांशी खटाना को प्राप्त हुआ। 
पिछले दिनों पूर्वान्शी खटाना की एक तस्वीर जो सोशल मीडिया पर खूब बायरल हुई। जिसमें वे अपने हाथों में एक बैनर लिए हुए थी। बैनर में देश को कोरोना संक्रमण बचाव के लिए संदेश दिया गया है। जिसमें लिखा हुआ था "अगर मैं माँ के गर्भ में 9 महीने रह सकती हूं...तो क्या... आप भारत माँ के लिए कुछ दिन अपने घरों में नहीं रह सकते" उक्त तस्वीर को लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया। इस तस्वीर ने कोरोना बचाव के लिए देश की जनता को खूब प्रभावित किया है। इसी तस्वीर को इवेंट में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ।
इवेंट के प्रबंधक आयोजक अनुराग सक्सेना, राहुल हांडा, ऋषिका राणा, जितेंद्र प्रजापत, आदित्य सक्सेना, राहुल शर्मा, चिराग मिश्रा, गौरव पोरवाल, शिवांगी पटेल, जय, रोहित पुरोहित सभी के सहयोग से ये इवेंट आयोजित हुआ। आयोजक अनुराग सक्सेना ने बताया कि आगामी दिनों में वे राजस्थान के लिए ओर भी कई प्रकार के इवेंट प्रस्तुत करेंगे।