सोनीपत में मजदूरों से हुई मारपीट से नाराज नेताओं ने की एसपी से की शिकायत

सोनीपत 24 मई की शाम को मजदूर प्रतिनिधियों साहिल व उसके साथियों से हुई मार पीट व अपहरण की घटना को लेकर आज 25 मई को एडवोकेट श्रद्धानंद सोलंकी पूर्व राज्य अध्यक्ष सीटू ,आनंद शर्मा प्रधान जिला सोनीपत सीटू, दया सिंह, विमल किशोर आम आदमी पार्टी, भारतीय किसान यूनियन से रविंदर , संजय बड़वासनीया आदि SP कार्यालय पहुँचे। 
SP को लिखित मे पूरे मामले से अवगत कराया गया।
मजदूरों की समस्या को लेकर लिस्ट  बनाई जा रही थी जिसके दौरान नरेंद्र( नीटू) पुत्र होशियार सिंह कुंडली निवासी ने अपने दर्जनों डंडो से लैश  साथियों सहित अचानक हमला किया। व साहिल को जबरन उठाकर ले गए थे।
आज आंनद शर्मा  व श्रद्धानंद सोलंकी ने कहा कि " 22 तारीख को मजदूरों की समस्या को लेकर देश भर की ट्रेड यूनियनों ने रोष प्रकट किया था और ज्ञापन दिया था। इस दौरान खुद सोनीपत तहसीलदार ने मजदूरों की समस्याओं से संबंधित लिस्ट मांगी थी। जिसको लेकर हमारे ही मजदूर संगठन के साथी लिस्ट तैयार कर रहे थे। लेकिन जो इन पर हमला किया इसकी हम कड़ी निंदा करते हैं और सरकार को चेतावनी देते है कि गुंडागर्दी करने वालो के   खिलाफ़ सख्त कारवाई की जाए और मजदूरों के साथ किसी भी तरह की ज्यादती बर्दाश्त नही की जाएगी।
उपयुक्त महोदय ने उचित कार्रवाई का आश्वाशन दिया है।
इस मौके पर विमल किशोर ने कहा कि सरकार और सोनीपत प्रशासन को संवदेनशीलता बरतनी चाहिए।आम जनो की समस्या को केंद्र में रखकर उन्हें तुरंत हल किया जाना चाहिए नही तो जनता सड़कों पर रोष प्रकट करने को मजबूर होगी।