सैनी (माली) समाज द्वारा जिला स्तर पर युवा तहसील प्रभारीयों की नियुक्ति।

सवाई माधोपुर रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। सैनी (माली) समाज सवाई माधोपुर के जिलाध्यक्ष सचिन सैनी के निर्देशानुसार एवं जिला संयोजक भगवान माली की सहमति से युवा जिलाध्यक्ष कमलेश सैनी द्वारा जिला स्तर पर तहसील प्रभारियों को नियुक्ति प्रदान की गई है। जिसमें सत्येंद्र सैनी को युवा तहसील प्रभारी सवाई माधोपुर, राधेश्याम सैनी युवा तहसील प्रभारी चौथ का बरवाड़ा, महेंद्र सैनी युवा तहसील  प्रभारी खंडार, रामकिशोर सैनी युवा तहसील प्रभारी बौंली, एवं बृजमोहन सैनी युवा तहसील अध्यक्ष मलाना डूंगर को नियुक्त किया गया है। 
जिला प्रवक्ता राजेश सैनी ने बताया कि इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ने कहां कि समाज में युवाओं की अहम भूमिका रहती है l युवा समाज की रीढ़ हैं l युवाओं के विकास से ही समाज का विकास संभव है l 
इस संगठन के माध्यम से युवाओं को संभल  प्रदान करने के लिए हम सब मिलकर युवाओं को शैक्षणिक ,खेल और अलग-अलग गतिविधियों में सहयोग प्रदान कर उनके विकास को गति देंगे l जिससे समाज को मजबूती प्रदान हो सके l साथ ही जिलाध्यक्ष के द्वारा बालिका शिक्षा पर चलाए गए अभियान की सराहना की। इस अवसर पर जिला संयोजक भगवान माली, कोषाध्यक्ष महेंद्र सैनी , युवा जिला संयोजक युवराज सैनी,  युवा महामंत्री लोकेश सैनी, सवाई माधोपुर युवा तहसील अध्यक्ष रविशंकर सैनी मौजूद थे।