Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Sunday, 28 June 2020

जरूरतमंद लोगों को दीदी की रसोई के माध्यम से बांटा सूखा राशन सैनिटाइजर व मास्क -गंगेश्वर दत्त शर्मा श्रमिक नेता

नोएडा, कोविड-19 से बनी परिस्थितियों से प्रभावित हुए गरीब मजदूरों को राहत पहुंचाने के लिए सामाजिक कार्यकर्ता रितु सिन्हा दीदी की रसोई के माध्यम से श्रमिक नेता गंगेश्वर दत्त शर्मा के सहयोग से चलाए जा रहे अभियान के तहत 28 जून 2020 को सेक्टर 42 नोएडा झुग्गी बस्ती में जरूरतमंद दर्जनों परिवारों को सूखा राशन, सैनिटाइजर मास्क व दवाइयां देकर कुछ राहत देने का प्रयास किया गया।
तथा पूरी मजदूर बस्ती में सैनिटाइजर का छिड़काव भी किया गया।
  रितु सिन्हा व गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा है कि उनके कार्यकर्ता जब से लॉक डाउन हुआ था तभी से रात- दिन कड़ी मेहनत के साथ लोगों को मदद/ सहयोग करने और राहत पहुंचाने का काम कर रहे है। हालांकि अब सरकार ने लॉक डाउन हटा लिया है लेकिन अभी भी बहुत सारे मजदूरों को काम नहीं मिल पाया है और उनके सामने आर्थिक और खाने-पीने का संकट बना हुआ है ऐसे ही कुछ बेसहारा या जरूरतमंद लोगों की मदद करने का हम प्रयास कर रहे हैं और आगे भी इसी तरह गरीब लोगों तक मदद/सहयोग पहुंचाने का कार्य करते रहेंगे।वहीं दूसरी ओर गौतमबुद्ध नगर के श्रमिक नेता व SVS के जिला अध्यक्ष रामजी पांडे के अनुसार गंगेश्वर दत्त शर्मा सदैव ही श्रमिकों के उत्थान को तत्पर रहे है उनका गरीबों के प्रति मदत का जुनून वाकई काबिले तारीफ है।

आज राशन मास्क व दवाइयां और सेनीटाइजर वितरण के कार्यक्रम में मुख्य रूप से सामाजिक कार्यकर्ता वीरेंद्र गुप्ता, गीता देवी, राजकरण आदि का सहयोग उल्लेखनीय रहा।

No comments:

Post a comment