AAP:आप नेता रामजी पांडे ने की दिवंगत पत्रकार विक्रम जोशी के परिवार को एक करोड़ की सहायता राशि देने की मांग

नई दिल्ली :  गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में सोमवार रात बदमाशों ने जिस पत्रकार को सिर में गोली मारी थी उसकी नेहरू नगर स्थित यशोदा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है।  
घटना से दुःखी आप नेता रामजी पांडे ने अपने निवास पर अपने परिवार के साथ दो मिनट का मौन रख कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की व  श्रद्धांजलि अर्पित की।
इसके बाद टैप न्यूज़ इंडिया से बातचीत करते हुए आम आदमी पार्टी के युवा नेता व श्रमिक विकास संगठन के जिला अध्यक्ष रामजी पांडे ने कहा कि पत्रकार पर यह हमला देश के चौथे स्तम्भ पर हमला है जब उत्तर प्रदेश में देश का चौथा स्तम्भ ही महफूज नही है तो  आम आदमी  का कौन पुरसाहाल है। उन्होंने कहा कि अपनी भांजी के साथ हुई छेड़छाड़ के खिलाफ आवाज़ उठाने पर निर्भीक पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या हमारी कानून व्यवस्था पर बहुत सारे सवाल खड़े कर रही  है।उन्होंने कहा कि विक्रम जोशी के हत्यारों को जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। आप नेता रामजी पांडे ने मीडिया के माध्यम से उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से मांग की है कि  प्रदेश सरकार दिवंगत पत्रकार के परिवार को  एक करोड़ रुपये की सहायता राशि दे वैसे तो दुनियां की कोई भी दौलत  दिवंगत पत्रकार को वापस नही ला सकती लेकिन एक करोड़ की सहायता राशि देकर सरकार उनके बच्चों के भविष्य को बनाने में उनके परिवार मदत कर  सकती है।