हरियाली तीज पर सैनी समाज ने रोपे एक दर्जन से अधिक पौधे

  सवाई माधोपुर@ रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा सैनी (माली) समाज जिला सवाई माधोपुर के जिलाध्यक्ष सचिन सैनी की अध्यक्षता में सावन माह की हरियाली तीज को एक दिवसीय पौधारोपण अभियान के तहत पौधारोपण किया गया।
जिला प्रवक्ता राजेश सैनी के अनुसार आज भैरव दरवाजे के पास, परमहंस गौशाला, सामान्य चिकित्सालय के पीछे देलवाहर जी मंदिर, सैनी छात्रावास, आलनपुर, में करंज, गुलाब, कनेर, पीपल, गुलमोर जैसे विभिन्न किस्म के एक दर्जन छाया एवं फुलदार एक दिवसीय पौधारोपण अभियान के तहत वृक्षारोपण किया। और उनमें पानी डाल कर लोगो को उनकी सुरक्षा के लिए एवं अधिक से अधिक संख्या में पौधारोपण करने की सपथ दिलाई गई।
जिलाध्यक्ष सचिन सैनी ने कहा की सभी को हरियाली लाओ अभियान के तहत गांवो और शहरो में पौधे लगाकर उनकी देखभाल करनी चाहिए। जिससे हरियाली आए और अच्छी बरसात हो सके पेड़, पर्यावरण को सुरक्षित रखने में भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, इसलिए हम सभी का दायित्व है कि हम लोग पेड़ों के महत्व को समझें और इसे बचाने के लिए पर्यत्न करनें क्योंकि जब हम सभी लोग मिलकर ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाएंगे, तभी हम अपने पर्यावरण को बचा सकेंगे,
साथ ही तहसील कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से पौधारोपण करने का आग्रह किया। इस अवसर पर जिला महामंत्री सोनू सैनी, जिला प्रवक्ता राजेश सैनी, युवा जिलाध्यक्ष महामंत्री लोकेश सैनी, युवा कोषाध्यक्ष देवप्रकाश सैनी, अध्यापक नलिनकांत सैनी, पवन सैन, धर्मराज, विष्णु सहित कई समाज बंधु मौजूद थे।