Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Wednesday, 26 August 2020

20 साल की लड़की को डाक्टर ने बताया मृत अंतिम संस्कार के समय जाग उठीdeepak tiwari

August 26, 2020
ऐसा बहुत ही कम होता है कि मृत व्यक्ति पुन: जिंदा हो जाए। खासकर डाक्टरों द्वारा मृत घोषित करने के बाद अगर कोई जीवित हो जाए, तो आश्चर्यजनक घटना के रूप में लोग देखते हैं। ऐसा ही कुछ अमेरिका के मिशिगन में सामने आया है। जहां पर  20 साल की लड़ी को को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। परिजन अंतिम संस्कार की के लिए शमशान घाट ले चुके थे। इसी बीच ही लड़की ने आंखें खोल दीं. लड़की को दोबारा जिंदा होते देख वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए. आनन-फानन में उसे वे दोबारा अस्पताल लेकर पहुंचे.
डेली मेल की एक रिपोर्ट अनुसार, मिशिगन शहर में रहने वाली 20 साल की तिमेशा बिउचैंप शारीरिक रूप से दिव्यांग है. रविवार सुबह परिवार वालों ने उसे घर में बेहोश पाया. उन्होंने ततक्ल एंबुलेंस को बुलाया. मेडिकल स्टाफ ने उसका चेकअप किया तो युवती की सांस नहीं चल रही थी.

लड़की के घर वालों ने समीप  के हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे आधिकारिक तौर से मृत घोषित कर दिया. इसके बाद घर वाले उसे वापस ले आए और उसके अंतिम संस्कार की तैयारी होने लगी. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि सब हैरान रह गए.  आनन-फानन में उसे वे दोबारा अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी जांच की गई. डॉक्टर्स ने पाया कि लड़की जीवित है. डॉक्टरों ने उसे गलती से मृत घोषित कर दिया था. उस लड़की का फिर से चेकअप किया गया. फिलहाल उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है. इस घटना से लड़की के घर वाले और वहां के आसपास के लोग हैरान रह गए

No comments:

Post a comment