Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Saturday, 15 August 2020

पुलिस लाइन मैदान में आयोजित जिला स्तरीय समारोह में कलेक्टर ने किया ध्वजारोहण

सवाई माधोपुर@रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। 74वां स्वाधीनता दिवस जिलेभर में हर्षोल्लास और सोशल डिस्टेंसिग के साथ मनाया गया। रिजर्व पुलिस लाइन ग्राउन्ड पर आयोजित जिला स्तरीय समारोह में मुख्य अतिथि जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाडिया ने ध्वजारोहण कर मार्च पास्ट की सलामी ली और परेड निरीक्षण किया।
परेड में राजस्थान पुलिस, आरएसी और होमगार्ड के जवान शामिल रहे। परेड का नेतृत्व पुलिस निरीक्षक श्याम सिंह शेखावत ने किया। कार्यक्रम में जिला कलेक्टर ने वीरांगना धोली देवी पत्नी शहीद हवलदार बाबूलाल मीणा को शॉल ओढाकर सम्मानित किया।
अतिरिक्त जिला कलेक्टर बीएस पंवार ने राज्यपाल महोदय के प्रदेशवासियों के नाम संदेश का पठन किया। समारोह में भूप्रेमी संस्था के कलाकारों ने कोरोना जागरूकता सम्बंधी नुक्कड नाटक का मंचन कर सोशल डिस्टेसिंग की पालना तथा लक्षण मिलने पर समय पर कोरोना जॉंच का संदेश दिया। उलियाना ग्राम के लोक  कलाकारों ने पद दंगल की प्रस्तुति देकर कोरोना को हराने में आमजन की सजगता के महत्व पर प्रकाश डाला।
कोरोना संक्रमण का प्रसार रोकने के लिये राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देशों की पालना में इस बार स्कूली बच्चों की पीटी और सांस्कृतिक आयोजन, जिले की प्रतिभाओं का सम्मान नहीं किया गया। सभी आगंतुकों को थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही कार्यक्रम स्थल में प्रवेश दिया गया। समारोह में पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी, जिला परिषद के एसीईओ रामचन्द्र मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह कानावत, सवाईमाधोपुर एसडीएम कपिल शर्मा व अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे। राष्ट्रगान के साथ जिला स्तरीय कार्यक्रम का समापन हुआ।  इससे पूर्व जिला कलेक्टर ने कलेक्ट्रेट और कलेक्टर निवास में ध्वजारोहण किया। पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी व अन्य अधिकारियों ने भी अपने कार्यालयों में ध्वजारोहण किया।

No comments:

Post a comment