अभिनेता संजय दत्त को हुआ लंग्स कैंसर इलाज के लिए जाएंगे विदेश

deepak tiwari 
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। फिल्म इंडस्ट्री में खलनायक के नाम से मशहूर संजय दत्त लंग्स कैंसर की बीमारी से ग्रसित हैं।

इसकी जानकारी कोमल नाहटा ने ट्वीट के  जरिए दी है। कोमल नाहटा ने बताया कि संजय दत्त लंग्स कैंसर से पीड़ित हैं। इसके साथ ही उन्होंने उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की।

आपको बता दें कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी।  जिसमें उन्होंने बताया कि वो स्वस्थ नहीं हैं इसलिए कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रहा हू। संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं। मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें। आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौंटूंगा।

सोमवार को मिली अस्पताल से छुट्टी
अभिनेता संजय दत्त को सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। उन्हें दो दिन पहले सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।61 वर्षीय अभिनेता को पूर्ण जांच के लिए शनिवार शाम को लीलावती अस्पताल लाया गया था। दत्त की कोविड-19 जांच की गई थी, जिसमें संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई।

दत्त के पास हैं कई प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त काफी बिजी हैं. फिल्म ‘सड़क 2’ में वे आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा उनकी फिल्म टोरबाज भी कुछ समय बाद रिलीज होने जा रही है. वहीं, ‘केजीफ पार्ट 2’ में एक्टर यश के साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में संजय दत्त के केजीएफ पार्ट 2 से जुड़ा लुक भी रिलीज हुआ है, जिसमें संजय के लुक की काफी तारीफ भी हुई थी. इसके अलावा वे अजय देवगन के साथ भी एक फिल्म में काम कर रहे हैं. संजय दत्त के फैंस इस खबर के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं.