ऑटो में बच्ची को किडनैप कर ले जा रहे बदमाशो की पुलिस से मुठभेड़, दो बदमाश गोली लागने से घायल, लड़की सफलतापूर्वक रेसक्यू

 
ग्रेटर नोएडा की हिंडन पुस्ते पर ऑटो में एक बच्ची को किडनैप करते ले जा रहे, बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई।  मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सफलतापूर्वक बच्ची को रेस्क्यू कर लिया है, पुलिस ने बदमाशो के पास से ऑटो और तमंच और कारतूस बरामद किया हैं। 
ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि एसएचओ  नॉलेज पार्क अपनी टीम के साथ हिंडन पुस्ते के टी पॉइंट पर चेकिंग कर रहे थे।  उसी दौरान सफीपुर रोड से एक ऑटो गुजरा तो पुलिस को ऑटो पर सवार लोगो की गतिबिधिया संदिग्ध लगी तो पुलिस टीम ने उसे रुकने का इशारा किया। लेकिन ऑटो नहीं रुका।  इस बीच ऑटो से किसी के चिल्लाने की आवाज आई,  मामले की गंभीरता देख पुलिस ने ऑटो का पीछा करना शुरू कर दिया। कुछ दूर जाने के बाद बदमाश ऑटो छोड़कर भागने लगे और पुलिस पार्टी पर फायर करने लगे।  पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैरो में गोली लगी,  जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  वही ऑटो में किडनैप करके ले जाएगी बच्ची को पुलिस ने पूर्वक रेस्क्यू कर लिया।

एडीसीपी ने बताया कि बदमाशों की पहचान नदीम और इमरान के रूम में हुई इनके कब्जे से ऑटो और तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं नदीम के खिलाफ थाना सूरजपुर में महिलाओं से छेड़छाड़ के कई मुकदमे दर्ज हैं उन दोनों बदमाशों के अपराध की जानकारी ली जा रही है।
पत्रकार विक्रम